Entertainment

फैंस के सवालों से हुई परेशान नीतू

मुंबई।  नीतू (Neetu) अब इन सवालों से परेशान हो गई हैं। दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी फिलहाल बॉलीवुड का बड़ा इवेंट है जो कुछ दिनों में कभी भी हो सकता है। दोनों स्टार्स की शादी को लेकर रोज अपडेट आते रहते हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने खुद इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है। हालंकि रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से रोज इस बारे में सवाल किया जाता है। दरअसल, नीतू इन दिनों शो डांस दीवाने जूनियर्स में बतौर जज नजर आ रही हैं। तो इस वजह से जब भी उन्हें सेट के बाहर स्पॉट किया जाता है तो उनसे सबसे पहले रणबीर और आलिया की शादी को लेकर सवाल किया जाता है। हमेशा उनसे शादी की डेट के बारे में पूछा जाता है कि दोनों की शादी की डेट कब है?

फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जाने क्या है नई तारीख

नीतू अब इन सवालों से परेशान हो गई हैं। दरअसल, आज फिर जब उन्हें सेट पर नोरा फतेही और मर्जी पेस्तोंजी के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान नीतू व्हाइन कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं। मर्जी कहते हैं कि नीतू जी आप लोगों को देखकर घबरा जाती हैं कि आप फिर वही सवाल पूछेंगे। नीतू कहती हैं कि हां बार-बार वही सवाल पूछते हो। नीतू कहती हैं बिल्कुल मत पूछना।

इसके बाद एक और वीडियो नीतू का सामने आया है जिसमें वह अकेले जा रही होती हैं कि तभी सभी फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज क्लिक करने आ जाते हैं। फिर एक फोटोग्राफर कहता है कि आपका फेवरेट फोटोग्राफर आपसे एक सवाल पूछना चाहता है तो नीतू कहती हैं कि पूछो। इसके बाद फोटोग्राफर वही शादी की डेट पूछता है तो नीतू कहती हैं कि आगे बढ़ो यार आगे बढ़ो। कब तक एक सवाल पूछोगे। तो फोटोग्राफर कहता है कि डेट तो बता दो। फिर नीतू कहती हैं कि कभी भी करें या तुम्हें क्या।

कंगना के शो लॉक अप से विनीत का पत्ता साफ

इसके बाद सब कहते हैं कि हम आएंगे फिर शादी में तो नीतू कहती हैं कि मोस्ट वेलकम। नीतू के इन स्टेटमेंट्स को सुनकर ये तो क्लीयर है कि वह अब इन सवालों से परेशान हो गई हैं। लेकिन फैंस भी सिर्फ उनसे डेट कन्फर्म सुनना चाहते हैं।

अब नीतू भले ही इस मामले में कुछ नहीं कहती हैं, लेकिन आलिया के परिवार वाले तो खुलकर शादी को लेकर अपडेट्स दे रहे हैं। आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट और भाई राहुल भट्ट ने शादी की बात को कन्फर्म किया है। रॉबिन ने ये भी बताया कि 13 को आलिया की मेहंदी सेरेमनी होगी और 14 को शादी।

Related Articles

Back to top button