Education

MPSC ने जूनियर DN और FC का फाइनल परिणाम किया घोषित

नई दिल्ली। महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (MPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सिविल जज (Junior DN) और न्यायिक मजिस्ट्रेट (FC) के पद के लिए फाइनल परिणाम घोषित कर दिया है। आयोग ने सिविल जज (Junior DN) और न्यायिक मजिस्ट्रेट (FC) पद के लिए चयन प्रक्रिया के विभिन्न दौर में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों को भी अपलोड किया है।

MPSC ने निकली एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर की वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

वे सभी उम्मीदवार सिविल जज (Junior DN) और न्यायिक मजिस्ट्रेट (FC) मेन्स परीक्षा -2020 / साक्षात्कार के लिए उपस्थित हुए, वे एमपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट -mpsc.gov.in पर उपलब्ध अपना परिणाम देख सकते हैं।

आयोग ने सिविल जज जूनियर डिवीजन और न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी मुख्य परीक्षा 2020 के लिए फाइनल परिणाम / रिकमंडेशन लिस्ट अपलोड कर दी है। उसी की पीडीएफ आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करने के बाद एमपीएससी सिविल जज फाइनल रिजल्ट 2020 को आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

बीएड कोर्स के लिए इग्नू ने शुरू किया आवेदन, जाने मान्य योग्यता

ऐसे करें चेक-

स्टेप 1- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट mahampsc.mahaonline.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2-” RECENT NEWS / ANNOUNCEMENTS” लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3- “Civil Judge Junior Division and Judicial Magistrate First Class Main Examination 2020 – Final Result/Recommendation list” लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 4- एक पीडीएफ फाइल खुलेगी।

स्टेप 5-इसे डाउनलोड कर लें और भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें।

आयोग ने उपरोक्त पदों के लिए लिखित परीक्षा/ इंटरव्यू में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त कुल अंकों की पीडीएफ भी अपलोड कर दिया है। उम्मीदवार पद के लिए सिफारिश के लिए अपने प्राप्त अंकों और स्टेटस को चेक कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button