SPORTS

नेशनल वुमन हॉकी चैंपियनशिप में मप्र की दूसरी जीत

नई दिल्ली। भोपाल के मेजर ध्यानचंद हॉकी स्टेडियम (Major Dhyan Chand Hockey Stadium) में खेली जा रही 12वीं सीनियर नेशनल वुमन हॉकी चैंपियनशिप (12th Senior National Women’s Hockey Championship) -2022 में मध्यप्रदेश (MP) की टीम ने सोमवार को अपनी दूसरी जीत दर्ज की। मध्यप्रदेश हॉकी (MP Hockey) ने चंडीगढ़ को 5-1 से हराया। हरियाणा, पंजाब, महाराष्ट्र और झारखंड ने भी अपने-अपने मुकाबलों में जीत दर्ज की।

रणबीर फुटबॉल मैच खेलने पहुंचे तो फैन ने कहा ये…

महिला हॉकी प्रतियोगिता (women’s hockey tournament) में चौथे दिन सोमवार को पांच मैच खेले गए। मध्य प्रदेश (MP)  और चंडीगढ़ के बीच खेला गया मैच एकतरफा रहा, जिसमें मध्यप्रदेश की टीम ने फील्ड गोल और पेनेल्टी कार्नर से 5 गोल किए। मध्यप्रदेश की मनीषा चौहान ने मैच के 20वें मिनिट में पेनेल्टी कार्नर से पहला गोल किया। सविता ने 26वें मिनिट में फील्ड गोल से दूसरा गोल किया।

मध्यप्रदेश टीम की नीलू दादिया ने 30वें मिनिट में तीसरा गोल किया। मैच के 35वें मिनिट में चंडीगढ़ की प्रियंका ने अपनी टीम के लिए पहला गोल किया। मध्यप्रदेश की ज्योति पाल ने 57वें मिनिट में फील्ड गोल कर चौथा गोल किया और 60वे मिनिट में मध्यप्रदेश टीम की कप्तान नीरज राणा ने पाँचवां गोल कर मध्यप्रदेश को जीत दिलायी।

women's hockey
women’s hockey

वहीं, अन्य मैचों में हरियाणा की हॉकी टीम ने असम को 7 के मुकाबले 1 गोल से हराया। पंजाब ने छत्तीसगढ़ को 6-0 से, महाराष्ट्र ने राजस्थान को 4-0 से और झारखंड ने एक तरफा मैच खेलते हुए 10-0 से आंध्र प्रदेश को परास्त किया।

भोपाल के मेजर ध्यानचंद हॉकी स्टेडियम में खेली जा रही 12वीं सीनियर नेशनल वुमन हॉकी चैंपियनशिप में मंगलवार, 10 मई को 2 मैच खेले जाएंगे। सुबह 7 बजे हॉकी एसोसिएशन ऑफ ओडिशा और केरल के बीच और 8:45 बजे तेलंगाना और हिमाचल प्रदेश के मध्य मुकाबले होंगे।

CSK से मिली शिकस्त के बाद बोले पोंटिंग- अगले मैच में सर्वश्रेष्ठ देने की जरूरत

Related Articles

Back to top button