SPORTS

मिशेल मार्श: पर्थ की याद दिलाता है डी वाई पाटिल स्टेडियम का विकेट

नई दिल्ली। राजस्थान के खिलाफ 89 रनों की मैच विजेता पारी खेलने के बाद, दिल्ली कैपिटल्स (DC)के बल्लेबाज मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने कहा कि मुंबई के डॉ डी वाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) का विकेट उन्हें पर्थ (Perth) की याद दिलाता है।

मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) (89) और डेविड वार्नर (52 *) के बीच 144 रनों की साझेदारी की बदौलत दिल्ली की टीम ने बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium)  में राजस्थान रॉयल्स (RR) को आठ विकेट से हराया।

Mitchell
Mitchell

मैच के बाद मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने कहा, यह एक कठिन मैच था। शारीरिक रूप से यह कठिन होता है जब आप थोड़ी गेंदबाजी करते हैं और थोड़ी बल्लेबाजी करते हैं। धीमी गेंदें और कटर,पर स्कोर करना कठिन था। 160 का स्कोर बराबर था। पावरप्ले के पहले चार-पांच ओवर में मैंने जितनी कड़ी बल्लेबाजी की थी, वह स्विंग थी, वहां थोड़ी सी सीम थी और उछाल थी। मुझे यह विकेट पर्थ स्टेडियम की याद दिलाता है।

हॉकी सिमडेगा में खिलाड़ियों का चयन 16 मई को

161 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरूआत खराब रही। दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज केएस भरत का विकेट शून्य पर गंवा दिया। बाद में, मिशेल मार्श (Mitchell Marsh)और वार्नर (Warner) ने दूसरे विकेट के लिए 144 रनों की साझेदारी कर मैच अपने पक्ष में कर लिया।

राजस्थान के लिए रविचंद्रन अश्विन और देवदत्त पडिक्कल ने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में क्रमशः 50 और 48 रन बनाए, जिससे उनकी टीम 20 ओवरों में 6 विकेट पर 160 रनों के कुल स्कोर तक पहुंच सकी।

एशियन पैरा आर्चरी चैंपियनशिप के लिए ‘SAAI’ ने दी इतने करोड़ रुपये की मदद

Related Articles

Back to top button