Entertainment

मीका का ‘स्वयंवर’, दुल्हनों ने किया स्वागत

मुंबई।  बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) अपने लाइफ पार्टनर की तलाश शो ‘स्वयंवर-मीका दी वोहती’ (Swayamvar Mika Di Vohti) में करने वाले हैं। इस अपकमिंग शो के लिए मीका काफी एक्साइटेड हैं और हाल ही में वह इसके म्यूजिक वीडियो को शूट करने के लिए पंजाब के रोपड़ गांव में पहुंचे थे। ये जगह उनके पैतृक गांव सहौरन के पास है।

मीका  गाड़ियों के काफिले के साथ इस गांव में धमाकेदार एंट्री करते हैं और उनके स्वागत के लिए दुल्हन बनीं कई लड़कियां तैयार खड़ी होती हैं। मीका उन सभी लड़कियों से मिलने के लिए पहुंचते हैं। सिंगर के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि मीका (Mika) को स्वयंवर (Swayamvar) से पहले ही अपनी हमसफर मिल सकती है।

उर्फी फैन्स से सेल्फी के लिए पैसे लेती हुई ट्रोल

दुल्हनों से मिले मीका सिंह(Mika Singh)

वीडियो में दिख रहा है कि मीका ब्लैक कलर की गाड़ी से उतरते हैं और लड़कियों के बीच आकर सेल्फी क्लिक कराने लगते हैं। इसी में कुछ दुल्हन बनीं लड़कियां भी मीका से मिलती हैं और सिंगर सभी से गले मिलते हैं। लोग इस वीडियो को देखकर कमेंट कर रहे हैं कि लग रहा है मीका पाजी को यहां पर ही दुल्हन मिल जाएगी।

शहनाज मीडिया के सामने किस करके हुई ट्रोल, फैंस ने किया बचाव

मीका सिंह (Mika Singh) ने इस जगह के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘रोपड़ मेरे दिल के बेहद करीब है। यहां पर मेरा अधिकांश बचपन बीता है। यहां से मेरी कई यादें जुड़ी हुई है। मैं यहां बड़ा हुआ हूं। मुझे इस जगह से बेहद लगाव है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘जब मैं म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए जगह की तलाश कर रहा था तो मेरे दिमाग में सबसे पहले ये बात थी कि मैं अपने सफर की शुरुआत इस खूबसूरत जगह से करूं। मैंने अपनी टीम से बात की और उन्होंने इस लोकेशन के लिए हां कर दी।’

Mika
Mika

बता दें, नेशनल टीवी पर शो ‘स्वयंवर- मीका दी वोहटी’ (Swayamvar Mika Di Vohti) जल्द शुरू होने वाला है। इसे लेकर सभी एक्साइटेड हैं और इस शो को होस्ट सिंगर शान करेंगे। शान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि मैं इस शो के लिए काफी खुश हूं और इसे होस्ट करने के लिए काफी एक्साइटेड भी हूं। लेकिन थोड़ी घबराहट भी है कि इसमें दो लोगों की जिंदगी का फैसला होगा।

BhulBhulaiya 2 के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे कार्तिक आर्यन, शर्मा की चाय का उठाया लुत्फ

Related Articles

Back to top button