SPORTS

KKR के खिलाफ मुकाबला हमारे लिए एक अच्छी सीख : केएल राहुल

नई दिल्ली। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को लगता है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ रोमांचक मुकाबला उनकी टीम के लिए एक अच्छी सीख है।

क्विंटन डी कॉक के नाबाद 140 और मोहसिन खान (3/20) मार्कस स्टोइनिस (3/23) की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत एलएसजी को केकेआर पर 2 रन से रोमांचक जीत दर्ज की और प्लेऑफ में प्रवेश करने वाली दूसरी टीम बन गई।

मैच के बाद केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा, हम इस सीज़न में इस तरह के मैचों से चूक गए थे। बहुत कम ही मैच हुए हैं, जो आखिरी गेंद पर गए हैं, हम यह मैच हारने के करीब थे। अपने लीग सीज़न के आखिरी मैच को इस तरह खत्म करना एक अच्छा तरीका है। दोनों टीमों को इस तरह के शानदार खेल को बनाने का श्रेय दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, स्टोइनिस के लिए आखिरी दो गेंदों में हमें जीत दिलाने के लिए उन योजनाओं को अंजाम देना शानदार था। हमने अच्छी बल्लेबाजी की, बल्ले से अच्छी शुरुआत की। हम जानते थे कि केकेआर हम पर कड़ी मेहनत करेगा, इसका श्रेय उन्हें जाता है क्योंकि वे अच्छे शॉट खेलते रहे। टाइमआउट के दौरान एकमात्र बात आपकी सर्वश्रेष्ठ गेंदों का समर्थन करना था। जिस क्षण हम योजनाओं से दूर हो गए, वह बल्लेबाजों के लिए आसान हो गया। हमारे लिए यह मैच एक अच्छी सीख है।

विजय दहिया ने की KKR के बल्लेबाजों की तारीफ, बोले…

मैच की बात करें तो एलएसजी (LSG) ने इस मुकाबले में डी कॉक (140) और कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) (68) के बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 210 रन बनाए।

केकेआर (KKR) की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट पर 208 रन ही बना पाई। श्रेयस अय्यर ने 50 रन बनाए जबकि नीतीश राणा और रिंकू सिंह ने क्रमश: 42 और 40 रन की तेज पारी खेली। एलएसजी (LSG) की ओर से मोहसिन खान और मार्कस स्टोइनिस ने तीन-तीन विकेट लिए।

Thomas Cup: भारतीय टीम ने रचा इतिहास, चैंपियन इंडोनेशिया को हराकर खिताब जीता खिताब

Related Articles

Back to top button