Entertainment

वरुण धवन के घर आया नन्हा मेहमान, जाने क्या है पूरा मामला

मुंबई। वरुण धवन (Varun Dhawan) के घर से गुड न्यूज आई है। उनके घर में बेबी बॉय आ गया है। इससे पहले कि आप सोचें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) पैरेंट्स बन गए हैं तो बता दें कि ऐसा नहीं है। दरअसल, वरुण धवन (Varun Dhawan) के भाई रोहित धवन (Rohit Dhawan) और जाह्नवी धवन (Jhanvi Dhawan) दूसरे बेबी के पैरेंट्स बने हैं। दोनों का बेटा हुआ है।

जाह्नवी की तस्वीरें देखकर बोनी कपूर ने किया कमेंट

बता दें कि रोहित धवन(Rohit Dhawan) , डेविड धवन (David Dhawan) के बड़े बेटे और वरुण के भाई हैं। आज ही थोड़ी देर पहले रोहित को अस्पताल में स्पॉट किया गया था अपने पिता के साथ। मीडिया फोटोग्राफर्स कहते हैं कि बधाई रोहित सर। बता दें कि मार्च में नताशा ने रोहित की पत्नी जाह्नवी के लिए बेबी शॉवर रखा था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Rohit Dhawan
Rohit Dhawan

इस फंक्शन में दोनों की दोस्त और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भी आई थीं। अंशुला ने बेबी शॉवर की फोटोज शेयर की थीं। फोटोज में जाह्नवी बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं।

बता दें कि रोहित और जाह्नवी 7 साल तक रिलेशनशिप में थे और फिर साल 2012 में दोनों ने गोवा में शादी की। रणबीर कपूर, अमीशा पटेलस सोनम कपूर और गविंदा जैसे कई सेलेब्स शादी में शामिल हुए थे। इसके बाद साल 2018 में दोनों बेटी के पैरेंट्स बने थे जिसका नाम नियारा है। नियारा भी वरुण के काफी क्लोज हैं और वरुण कई बार नियारा के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

Rohit Dhawan
Rohit Dhawan

रोहित के बारे में बता दें कि उन्होंने साल 2011 में फिल्म देसी बॉयज से बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह लीड रोल में थे। इसके बाद साल 2016 में उन्होंने फिल्म ढिशूम डायरेक्ट की थी जिसमें जॉन अब्राहम, वरुण धवन(Varun Dhawan), जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में थे।

फिलहाल रोहित अपनी अगली फिल्म शहजादा में बिजी हैं जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, परेश रावल और मनीषा कोइराला लीड रोल में होंगे। फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी।

 

कंगना रनोट ने करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा

Related Articles

Back to top button