Entertainment

फिल्म बीस्ट पर कुवैत ने लगाया बैन, जाने क्या है वजह

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री के थालापति विजय (Thalapathy Vijay) की अपकमिंग फिल्म बीस्ट (Beast) पर कुवैत (Kuwait) ने बैन लगा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में इस्लामी आतंकवाद से जुड़े कुछ सीन दिखाए हैं। इसीलिए कुवैत ने फिल्म की रिलीज को रोकने का फैसला किया है। वहीं कुवैत सरकार ने इसे अपने देश के हितों के खिलाफ बताया है।

जाने क्यों कटा अल्लू अर्जुन का चालान?

विजय की ‘होस्टेज थ्रिलर’ फिल्म में पाकिस्तानी एंगल और आतंकवाद से जुड़े हुए मुद्दे को दिखाया गया है। जिन फिल्मों में भी अरब देशों को आतंकियों का ठिकाना दिखाया जाता है, उन सभी फिल्मों वहां बैन कर दिया जाता है। बीस्ट (Beast) से पहले भी साउथ के एक्टर दुलकर सलमान की फिल्म ‘कुरूप’ और विष्णु विशाल की फिल्म ‘FIR’ पर भी कुवैत ने बैन लगाया था।

वर्ल्डवाइड ने की अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा

बीस्ट (Beast) का मुकाबला यश की कन्नड़ फिल्म ‘KGF-2’ से होने वाला है। बीस्ट (Beast)  का डायरेक्शन नेल्शन दिलीपकुमार कर रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर का है। फिल्म में पूजा हेगड़े और सेल्वा राघवन मुख्य भूमिकाओं में हैं। बीस्ट में कॉमेडियन योगी बाबू भी दिखेंगे। इसका बजट 150 करोड़ रुपए है। दिलीप सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। यह रजनीकांत के करियर की 169वीं फिल्म है।

Related Articles

Back to top button