Entertainment

जाने क्यों कटा अल्लू अर्जुन का चालान?

मुंबई। ‘पुष्पा’ (Pushpa) फेम एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के लिए चालान (invoice) ठोका गया है। अल्लू अर्जुन का ये चालान हैदराबाद (Hyderabad) में कटा है। खबर है कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपनी SUV कार में टिंटेड ग्लास लगाए हुए थे जिसके चलते उनका ये चालान कटा है। टॉलीवुड एक्टर अल्लू अर्जुन यूं तो साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार हैं लेकिन उत्तर भारत में उन्हें फिल्म ‘पुष्पा’ की रिलीज के बाद गजब की पॉपुलैरिटी मिली है।

बॉलीवुड सिंगर कनिका जल्द लेंगी सात-फेरे

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन अपनी लैंड रोवर लग्जरी SUV कार से जा रहे थे जिसमें उन्होंने टिंटेड ग्लास लगवाए हुए थे। इसी वजह से अल्लू अर्जुन का 700 रुपये का चालान कट गया है। शीशों का कलर नोटिस करने के बाद अल्लू अर्जुन को हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने शहर के एक बिजी सेंटर पर रोका।

मालूम हो कि साल 2012 में सुप्रीम कोर्ट ने एक रूल पास किया था जिसके मुताबिक कार में टिंटेड ग्लास या फिर सन फिल्म जैसे किसी भी तरह के अन्य ऑल्टरनेटिव का इस्तेमाल करना प्रतिबंधित है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन इन दिनों फिल्म ‘पुष्पा – द रूल’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था और इसने 83 जैसी फिल्मों को भी पानी पिला दिया।

अमिताभ ने फिल्म गुडबाय के सेट से रश्मिका संग तस्वीर साझा की

KGF-2 और ‘बीस्ट’ जैसी फिल्मों के अलावा फैंस को अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा-2 का भी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के पहले पार्ट में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल प्ले करती नजर आई थीं। फिल्म की कहानी लाल चंदन की तस्करी करने वाले एक गैंग के बारे में थी जिसे बाद में पुष्पा नाम का एक लड़का टेकओवर कर लेता है। अल्लू अर्जुन की आवाज को श्रेयस तलपड़े ने डब किया था।

Related Articles

Back to top button