Entertainment

प्रियंका के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट पहुंचे कटरीना और विक्की, काही ये बात

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस समय न्यू यॉर्क में छुट्‌टियां मना रहे हैं। हाल ही में कटरीना ने सोशल मीडिया पर वहां की कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसमें वो विक्की के साथ न्यू यॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट सोना में नजर आ रही हैं। फोटोज देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वहां पर उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। फोटोज के जरिए कटरीना ने दिखाया कि वहां उनका किस तरह स्वागत किया गया।

कटरीना (Katrina) ने शेयर की प्रियंका (Priyanka) के रेस्टोरेंट की फोटो

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)  ने सोशल मीडिया पर मनीष गोयल और पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  के साथ एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में तीनों सोना रेस्टोरेंट के अंदर खड़े हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “घर से दूर, दूसरा घर। प्रियंका आप जो भी करती हो, कमाल का करती हो।” साथ ही उन्होंने प्रियंका (Priyanka) को टैग भी किया।

निक्की ने साउथ डायरेक्टर पर लगाया गलत व्यवहार आरोप

वहीं कटरीना (Katrina) और विक्की (Vicky) के सोना रेस्टोरेंट जाने से प्रियंका (Priyanka) भी काफी खुश हैं। उन्होंने कटरीना के पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा, “लव यू। मैं बहुत खुश हूं कि तुम लोग वहां जा पाए। सोना हमेशा आपका स्वागत करता रहेगा। घर से दूर, दूसरा घर।” बता दें प्रियंका ने पिछले साल इस रेस्टोरेंट की शुरूआत की थी। तब से सोना में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स आ चुके हैं।

पिछले साल शादी के बंधन में बंधे है विक्की (Vicky) और कटरीना (Katrina)

कटरीना और विक्की पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे ‘फोन भूत’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी।

वहीं विक्की की बात करें तो वो इन दिनों सारा अली खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर 25’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा विक्की जल्द ही ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अगली अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं।

शिल्पा ने लिया ऐसा फैसला, फैंस हुए परेशान

Related Articles

Back to top button