Entertainment

कंगना ने बॉलीवुड सेलेब्स पर साधा निशाना, बोली…

मुंबई। कंगना (Kangana) अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood celebs) के साथ पंगे लेती रहती हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से उनका कुछ सेलेब्स के साथ बॉन्ड दिख रहा था, लेकिन एक बार फिर उन्होंने अब बड़ा बयान दे दिया है। कंगना (Kangana) का कहना है कि इस इंडस्ट्री में फिर उनका कोई दोस्त नहीं है और बॉलीवुड से ऐसा कोई भी एक शख्स नहीं है जिसे वह अपने घर बुलाना चाहें। इतना ही नहीं कंगना (Kangana) ने ये तक कह दिया है कि बॉलीवुड में कोई भी इतना लायक नहीं है कि वह उनका दोस्त बने। कंगना (Kangana) के इस स्टेटमेंट से फिर बवाल मचने वाला है क्योंकि एक बार फिर उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साध दिया है।

किसी को घर नहीं बुलाना

दरअसल, कंगना (Kangana) से पूछा गया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से कौनसे 3 लोग हैं जिन्हें वह अपने घर बुलाना चाहेंगी तो एक्ट्रेस ने कहा, बॉलीवुड से तो कोई इस सेवा के लायक नहीं। घर तो बिल्कुल नहीं बुलाना। बाहर कहीं मिलो तो ठीक है, घर मत बुलाओ।

मेरे दोस्त बनने लायक नहीं कोई

फिर कंगना (Kangana) से पूछा गया कि बॉलीवुड से कोई उनका एक दोस्त है तो उन्होंने कहा, नहीं है, बिल्कुल नहीं है। मेरे दोस्त बनने लायक ही नहीं हैं ये लोग। क्वालिफिकेशन चाहिए होती है उसके लिए।

सलमान खान को कहा था दोस्त

बता दें कि कुछ दिनों पहले जब सलमान ने कंगना (Kangana) को फिल्म धाकड़ के लिए बधाई दी थी तब कंगना ने लिखा था कि अब मैं कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेले हूं। दरअसल, सलमान ने ट्वीट किया था कि कंगना को उनकी फिल्म के लिए बधाई और शुभकामनाएं। वहीं कंगना ने उनके इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, थैंक्यू मेरे दबंग हीरो। अब मैं कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेले हूं।

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना का 21 साल में निधन, जाने क्या है पूरा मामल

अर्जुन रामपाल को लेकर भी बोलीं

कंगना (Kangana) का ये भी कहना है कि जो भी लोग उनके साथ काम करते हैं उन्हें बॉलीवुड में बायकॉट का सामना करना पड़ता है। सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा था कि अर्जुन उन कम लोगों में से हैं जो उनके साथ काम करना चाहते हैं। वह ये भी बताती हैं कि उनकी फिल्मों के लिए कास्टिंग करना काफी मुश्किल होता है।

धाकड़ में बता दें कि कंगना के साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शरीब हाश्मी और सास्वत चैटर्जी हैं। रजनीश घई द्वारा डायरेक्टेड ये फिल्म 20 मई को रिलीज होगी।

इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, फिल्म इंडस्ट्री में मची सनसनी

Related Articles

Back to top button