Entertainment

जाह्न्वी ने फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शुरू की शूटिंग

मुंबई। जाह्न्वी कपूर (Jhanvi Kapoor) और राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) बहुत जल्द एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम है मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi) । फिल्म की शूटिंग आज यानि 9 मई से शुरू हो गई है, इस फिल्म में दोनों एकसाथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर शेयर करके इस बात की घोषणा की गई कि मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi) की शूटिंग शुरू हो गई है।

साई ने अपने जन्मदिन पर अपकमिंग फिल्म गार्गी का पोस्टर किया साझा

बता दें कि नवंबर 2021 में फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने जान्हवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) की नई फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की घोषणा की थी। पहले दिन फिल्म के सेट से क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा करते हुए धर्मा प्रोडक्शंस ने कैप्शन में लिखा- “मैदान तैयार है और टीम #मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi) पूरी तरह से तैयार है… शूटिंग का पहला दिन शुरू।” इस फिल्म में राजकुमार राव महेन्द्र और जाह्नवी कपूर एक महिला क्रिकेटर के रूप में नजर आने वाली हैं।

Jhanvi, Mr and Mrs Mahi
Jhanvi, Mr and Mrs Mahi

मिस्टर एंड मिसेज माही की घोषणा करते हुए करण जौहर ने लिखा, “एक सपना जिसका पीछा दो दिलों ने किया है। पेश है शरण शर्मा द्वारा निर्देशित #मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi) । राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत, ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

बता दें कि शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ने महिला क्रिकेटर बनने के लिए बाकायदा ट्रेनिंग ली है। ताकि वह अपने किरदार के साथ न्याय कर सकें। जाह्नवी ने क्रिकेट के लिए ट्रेनिंग लेते समय एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक जाह्नवी को प्रशिक्षण देते नजर आए थे।

किम शर्मा करेंगी दूसरी शादी, बॉयफ्रेंड संग करना का है प्लान

Related Articles

Back to top button