Business

साल 2019 से बंद जेट एयरवेज जल्द भरेगा उड़ान

नई दिल्ली। करीब तीन साल बाद एक बार फिर जेट एयरवेज एयरलाइन (Jet Airways Airline) आसमान में उड़ने को तैयार है। एयरलाइन (Airline) के मुख्य कार्यकारी संजीव कपूर (Sanjeev Kapoor) के मुताबिक जुलाई-सितंबर तिमाही तक परिचालन शुरू करने की उम्मीद है।

कच्चा तेल 102 डॉलर पार, पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई नहीं बदलाव

संजीव कपूर (Sanjeev Kapoor) ने मिंट को दिए इंटरव्यू में जेट एयरवेज की उड़ान को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि एयरलाइन को अप्रैल के अंत तक उड़ानें संचालित करने के लिए मंजूरी मिलने की उम्मीद है।

संजीव कपूर (Sanjeev Kapoor) ने बताया कि नए और पुराने दोनों तरह के पट्टों से विमानों की पर्याप्त उपलब्धता है। बहुत सारे विमान हैं जिन पर हम विचार कर सकते हैं। हम तय करेंगे कि हमारी जरूरतों और लागत लाभों को देखते हुए हमारे लिए सबसे अच्छा क्या है। मैं एक सटीक संख्या नहीं देना चाहता, लेकिन हम इसकी जरूरतों और प्रतिस्पर्धा के बारे में जानते हैं।

जल्द मिल सकती है UPI से कार्डलेस नकद निकासी की सुविधा

भारी कर्ज में थी कंपनी: बता दें कि जेट एयरवेज (Jet Airways ) पर भारी कर्ज था। इस वजह से कंपनी ने साल 2019 में उड़ान सेवाएं बंद कर दी थी। हालांकि, मुरारी लाल जालान और कालरॉक कंसोर्टियम ने जून 2021 में नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) की निगरानी में हुई दिवाला और समाधान प्रक्रिया में जेट एयरवेज की बोली जीती थी।

Related Articles

Back to top button