EntertainmentCrime

जैकलीन की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त, जाने क्या है पूरा मामला

मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के खिलाफ रंगदारी मामले में आज शनिवार को जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की गई है। कुर्क की गई संपत्ति में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के तहत 7.12 करोड़ रुपये की सावधि जमा शामिल है।

ईडी ने अनुमान लगाया है कि सुकेश ने जबरन वसूली के पैसे का इस्तेमाल करके जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये का उपहार दिया था। उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के परिवार के सदस्यों को करीब 173,000 अमेरिकी डॉलर (U.S. Dollar) और करीब 27,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (Australian dollar) का फंड भी दिया था।

जैकलीन (Jacqueline) के साथ सुकेश की तस्वीर

Jacqueline
Jacqueline

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar)  और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की निजी तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही दोनों का रिश्ता चर्चा में बन गया था। वहीं, कई दिनों तक लाइमलाइट से दूरी बनाकर रहीं जैकलीन की इस मामले में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

जैकलीन ने पोस्ट की अपनी बचपन की फोटो

सुकेश वर्तमान में राजनेता टीटीवी दिनाकरण से जुड़े पांच साल पुराने धोखाधड़ी के मामले में शामिल है। ईडी ने उन्हें मामले के संबंध में 4 अप्रैल को गिरफ्तार किया था।

सुकेश (Sukesh) के खिलाफ जांच में पूछताछ

पिछले साल, सुकेश को ईडी ने गृह मंत्रालय और कानून मंत्रालय के अधिकारियों का रूप धारण करके दिल्ली के एक व्यापारी की पत्नी से 215 करोड़ रुपये की जबरन वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। सुकेश के खिलाफ जांच में पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद दिसंबर 2021 में जैकलीन ईडी के सामने पेश हुईं।

शादी के कार्ड पर ‘KGF 2’ के फैन ने छपवाया फनी डायलॉग, जरूर देखें

Related Articles

Back to top button