INTERNATIONALNATIONALSPORTS

IPL 2021 : Mumbai Indians की जीत का श्रेय Kieron Pollard ने इन्हें दिया

नई दिल्ली। चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ आतिशी पारी खेल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 4 विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने जीत का श्रेय पूरी टीम को देते हुए कहा कि यह जीत पूरी टीम के संयुक्त प्रयास से मिली है।

सीएसके ने मुंबई के सामने 219 रनों का लक्ष्य रखा था,जवाब में मुंबई ने पोलार्ड के 34 गेंदों पर बनाये गए नाबाद 87 रनों की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 219 रन बनाकर मैच जीत लिया।

मैच के बाद पोलार्ड ने कहा,”कुछ ओवर खेलकर टीम को जीत दिलाने का मौका मिलना अच्छा था। लेकिन यह टीम प्रयास था। कृणाल पांड्या की पारी अहम थी। कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ने हमें शुरुआत दी और इसके बाद हार्दिक पांड्या ने कुछ छक्के जड़े।”

IPL 2021 : कीरोन पोलार्ड बने सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज

पोलार्ड ने कहा, “सुपर किंग्स की टीम में वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं। हम इस मैच को आईपीएल की चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच मुकाबला कह सकते हैं क्योंकि इसमें आपके पास इतने अधिक अनुभव वाले इंटरनेशनल खिलाड़ी होते हैं। फाफ डु प्लेसिस और सुरेश रैना जिन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है।”

उन्होंने कहा,”आपको पता है कि आप इस तरह के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। जब लोग व्यक्तिगत प्रदर्शन की बात करते हैं तो इस तरह की चीजें ही मायने रखती हैं।”

IPL 2021 : राजस्थान रॉयल्स में लियम की जगह लेगा यह तेज गेंदबाज

अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। चेन्नई ने 4 विकेट पर 218 रन बनाए। चेन्नई की तरफ से अंबाती रायुडू (नाबाद 72), मोईन अली (58) और फाफ डु प्लेसिस (50) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं।

जवाब में मुंबई ने आखिरी गेंद पर 6 विकेट खोकर जीत दर्ज कर ली। पोलार्ड ने 34 गेंदों पर नाबाद 87 रन बनाए जिसमें 6 चौके और 8 छक्के शामिल थे। इसके अलावा पोलार्ड ने 2 ओवर में 12 रन देकर 2 विकेट भी चटकाए। मुंबई की ओर से ओपनर डी कॉक ने 38 वहीं रोहित शर्मा ने 35 रन बनाए जबकि क्रुणाल पंडया 32 रन बनाकर आउट हुए।

Related Articles

Back to top button