मकान में लगी भीषण आग, चार लोगों की जिंदा जलकर मौत

Fire

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम के एक मकान में आग (Fire) लगने से चार लोगों की मौत हो गई है। यह आग सरस्वती एनक्लेव स्थित एक मकान में लगी। दरअसल देर रात सरस्वती एनक्लेव के जे ब्लॉक स्थित मकान के कमरे में शॉर्ट सर्किट की वजह से भीषण आग (Fire) लग गई। घटना के वक्त मृतकों के परिजन किसी अन्य कमरे में सो रहे थे।

हादसे में कमरे में सो रहे चार युवकों की मौत हो गई जिनकी उम्र 17 साल, 22 साल, 24 साल और 28 साल थी। जानकारी के अनुसार, चारों मृतक बिहार के रहने वाले थे और गुरुग्राम के सरस्वती एनक्लेव में रहते थे। वे जे ब्लॉक हवा महल के नजदीक एक कमरे में किराए पर रहते थे।

जानकारी के मुताबिक, मकान में शुक्रवार देर रात करीब 2:00 बजे आग लगी। जिसकी चपेट में आकर मकान में मौजूद लोगों की मौत हो गयी। मृतक बिहार के रहने वाले थे औरएक गारमेंट कंपनी में टेलर का काम किया करते थे। मृतकों में से एक अपने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ यहां रहता था, लेकिन दिवाली का त्योहार होने के कारण वह सभी बिहार चले गए थे।

हालांकि, मकान में आग लगने की वजह साफ नहीं हो पायी है। अंदेशा है कि ये आग शॉर्ट सर्किट होने के कारण लगी हो। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को काबू में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आग किस वजह से लगी इसकी भी जांच की जा रही है।

admin