हमारा देश विकसित राष्ट्र बने, इसके लिए सभी मिलकर बीजेपी को मजबूत करें: एके शर्मा

AK Sharma

मऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने विगत दिनों अपने दो दिवसीय मऊ प्रवास के दौरान मऊ के विक्ट्री इंटर कॉलेज, दोहरीघाट और मोहम्मदाबाद गोहना के करहा में भाजपा सदस्यता अभियान के तहत आयोजित सदस्यता कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया और उपस्थित जनसमूह को भाजपा का सदस्य बनने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में सदस्यता अभियान में और तेजी लाने के लिए जोश भरा।मंत्री शर्मा (AK Sharma) के प्रयासों से मऊ, आजमगढ़ व पूर्वांचल के अन्य क्षेत्रों में भाजपा सदस्यता अभियान में और गति आई है। क्षेत्र के लोगों में भाजपा की नीतियों, विचारधारा और कार्यशैली के प्रति विश्वास बढ़ा है और लोग बढ़ चढ़कर भाजपा के सदस्य बन रहे हैं।

ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने सदस्यता कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा देश को समृद्ध बना रही है। लोग भाजपा द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ लेकर खुशहाल हो रहें हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के प्रयासों के कारण देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन हो रहा है। देश हमारा विकसित राष्ट्र बने, इसके लिए सभी मिलकर बीजेपी को मजबूत करें। भाजपा मजबूत होगी, तो मोदी जी- योगी जी के हाथ मज़बूत होंगें। पार्टी के मजबूत होने से देश मजबूती के साथ सभी समस्याओं का सामना करने में सक्षम बनेगा। देश हमारा सुरक्षित हाथों में बना रहे, इसलिए आप सभी ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाजपा के सदस्य बनें।

उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में जोश भरते हुए और उनका उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि भाजपा की नीतियों और विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाएं। हर गरीब और जरूरतमंद की सेवा करें यही पार्टी की सच्ची सेवा होगी।

ईश्वर को स्वच्छता सबसे ज्यादा पसंद है, तरक्की के सभी रास्ते स्वच्छता से होकर ही जाते हैं: एके शर्मा

ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि सभी लोग मिलकर भाजपा को और सशक्त बनाएं, सभी सक्रिय होकर स्वयं सदस्य बने और दूसरों को भी बनाएं। उन्होंने बताया कि भाजपा का सदस्य बनने का बहुत ही आसान तरीका है, भाजपा के रेफरल लिंक nm-4.com/bjpmem/VASZWQ को फॉलो करें या भाजपा के रेफरल कोड- 8929127971 को भरकर या VASZWQ कोड़ के माध्यम से भाजपा की सदस्यता हासिल की जा सकती है।

कार्यक्रम में विक्ट्री इंटर कॉलेज के प्रांगण में बीजेपी के सदस्यता महाअभियान में कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सैनिक नारद राय की अध्यक्षता में संपन्न हुआ, जिसमें विशिष्ट अतिथि मनोज राय जिला पंचायत अध्यक्ष मऊ, धर्मेन्द्र राय प्रबन्धक विक्ट्री इण्टर कॉलेज, डॉक्टर राहुल राय, शंकर मिश्र ब्लॉक प्रमुख बड़राव, प्रदीप राय ब्लॉक प्रमुख दोहरीघाट, राममूरत शाही, रामाश्रय राय, दुर्ग विजय राय शामिल रहें।

विधानसभा मोहम्मदाबाद गोहना के करहा में विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी सुश्री पूनम सरोज, डॉक्टर उमेश सरोज, ब्लॉक प्रमुख रानू सिंह, मंडल अध्यक्ष ओंकारम सिंह, अखिलेश तिवारी, दुर्गविजय राय, सुमित राय, ग्राम प्रधान सुजीत राय, आनंद सिंह रैकवार, त्रिभुवन प्रसाद, रामशरण चौहान, अंकित सरोज, चंद्रकांत तिवारी और रितिक सिंह ने प्रतिभाग किया।

admin