कालका से कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर फायरिंग, समर्थक को लगी 2 गोली

Pradeep Chaudhary

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) में बीते एक सप्ताह के अंदर दो गैंगवार की घटनाएं हो चुकी हैं। इसी बीच शुक्रवार को कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी (Pradeep Chaudhary) के काफिले पर फायरिंग हुई है। जिसमें एक समर्थक को गोली लगी है। जानकारी के मुताबिक कालका विधानसभा क्षेत्र में रायपुर रानी के पास भरौली गांव से प्रदीप चौधरी (Pradeep Chaudhary)  का काफिला गुजर रहा था। इस दौरान काफिले पर फायरिंग हुई है।

इस गोलीबारी में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी (Pradeep Chaudhary) सुरक्षित हैं, हालांकि उनके एक समर्थक को गोली लगी है। जिसका नाम गोल्डी खेड़ी बताया जा रहा है। गोल्डी खेड़ी कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थक है। उसको 2 गोली लगी हैं। गंभीर हालत में उसे चंडीगढ़ पीजीआई इलाल के लिए रेफर किया गया है।

सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं घटना के बाद प्रदीप चौधरी (Pradeep Chaudhary) ने चुनाव प्रचार संबंधित सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। चौधरी चंडीगढ़ पीजीआई के लिए रवाना हो गए हैं।

वहीं अभी तक हमलावरों का पता नहीं चल पाया है और न ही किसी गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली है। बताया जा रहा हमलावर बाइक पर सवार हो कर आए थे। घायल समर्थक की पहचान गोल्डी खेड़ी के रूप में हुई है। वह कालका के खेड़ी गांव का रहने वाला है। उसके ऊपर रायपुर रानी थाने में आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। हाल ही में उसके पास से एक पिस्टल और कारतूस भी मिले थे।

सूत्रों के अनुसार गोल्डी पर गोली गैंगस्टर भुप्पी राणा गैंग के गुर्गों ने चलाई है। गोल्डी का पहले भुप्पी राणा गैंग से झगड़ा हुआ था।

admin