सीएम नायब सिंह ने हाफ मैराथन को दिखाई झंडी, विजेताओं को किया सम्मानित

CM Nayab Singh

रेवाड़ी। एक दौड़ देश के नाम थीम के साथ आज रेवाड़ी में हाफ मैराथन इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें शहर के हजारों युवाओं ने भाग लिया। इस दौड़ को सीएम नायब सिंह (CM Nayab Singh) ने रेवाड़ी के राव तुलाराम स्टेडियम से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। युवाओं में जोश भरने के लिए सीएम सैनी ने भी उनके साथ दौड़ लगाई।

इस दौरान सीएम सैनी (CM Nayab Singh) ने कहा कि आज प्रदेश में हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा निकाली जा रही हैं, हमने तो अपना हिसाब बता दिया लेकिन कांग्रेस भी अपने पिछले 10 वर्षों का हिसाब दें। विनेश फोगाट को राज्यसभा भेजने के सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्ष हर चीज में राजनीति ढूंढती है। कांग्रेसी लोग हमेशा झूठ की राजनीति करते हैं और हमेशा झूठ ही बोलते हैं।

उन्होंने (CM Nayab Singh)  कहा कि हमारे समय में मेडल लाने वाले तीन खिलाड़ियों को चुनाव लड़वाया, लेकिन कांग्रेस बताएं कि उनके समय में मेडल लेने वालों के लिए उन्हें क्या किया। हमारी शुभकामनाएं विनेश फोगाट के साथ है लेकिन विपक्ष हर मुद्दे पर राजनीति करना चाहता है।

सीएम सैनी ने किया महारानी पद्मावती कन्या महाविद्यालय का शिलान्यास

इस अवसर पर उनके साथ कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल, कोली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव, जिला अध्यक्ष श्रीमती वंदना पोपली मौजूद थी। सीएम सैनी (CM Nayab Singh)  ने मैराथन विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया।

admin