सदन में गरजे योगी, सोशल मीडिया तक गूंजी ‘दहाड़’

CM Yogi

लखनऊ। एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) गुरुवार को सदन में समाजवादी पार्टी के नेताओं के कारनामों पर गरज रहे थे तो वहीं सोशल मीडिया पर भी योगी की ‘दहाड़’ सुनाई दी। एक्स पर हैशटैग #CMYogiRoars (सीएम योगी की दहाड़) पॉलिटिकल कैटगरी में नंबर वन पर ट्रेंड करता रहा। वहीं सपा के कारनामों पर एक्स यूजर्स में जबरदस्त गुस्सा दिखा। हैशटैग #लाल_टोपी_काले_कारनामे भी शुरू में काफी देर तक पहले नंबर पर ट्रेंडिंग में बना रहा।

बता दें कि अयोध्या में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में सपा नेता को गिरफ्तार किया गया है। वहीं हरदोई में एक अधिवक्ता की गोली मारकर की गई हत्या में भी सपा नेता को दबोचा गया है। इसके बाद गुरुवार को विधानसभा में बोलते हुए सीएम योगी (CM Yogi) ने सपा को जमकर आड़े हाथ लिया।

‘चिंता मत करो, इनके लिए तैयारी की जा रही है…’, लखनऊ में युवती से बदसलूकी के मामले में बोले CM योगी

इधर मुख्यमंत्री (CM Yogi) सदन में गरजते रहे वहीं सोशल मीडिया पर उनकी दहाड़ गूंजती रही। यूजर्स ने पोस्ट के जरिए मुख्यमंत्री के सदन के वीडियो खूब शेयर किये। ‘मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं’, ‘चाचा-भतीजा वसूली पर निकल जाते थे’, ‘सद्भावना ट्रेन नहीं बुलेट ट्रेन चलेगी’, ‘2027 में सफाचट’, जैसे मुख्यमंत्री के बयान लोगों ने खूब शेयर किये।

वहीं अयोध्या में दुष्कर्म मामले को लेकर भी लोगों में सपा के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला।

एक्स पर #लाल_टोपी_काले_कारनामे पर 14 हजार से अधिक पोस्ट हुए। वहीं देर शाम शुरू हुए #CMYogiRoars ट्रेंड के समर्थन में भी समाचार लिखे जाने तक करीब 3 हजार पोस्ट एक्स पर किये गये।

admin