मुख्यमंत्री से मिले नाहरा-नाहरी रोड के दुकानदार, रखी ये मांग

CM Nayab Singh

झज्जर। बहादुरगढ़ में नाहरा-नाहरी रोड के दुकानदार बुधवार काे नई दिल्ली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Nayab Singh) से मिले। दुकानदारों ने मुख्यमंत्री शहरी निकाय स्वामित्व योजना के तहत 20 वर्ष से अधिक अवधि से किराए पर आवंटित दुकानों का स्वामित्व देने की मांग की। मुख्यमंत्री सैनी ने दुकानदारों को उनकी मांग जल्द पूरी करवाने का आश्वासन दिया।

बुधवार को दिल्ली में नाहरा नाहरी रोड के दुकानदार जिला शिकायत निवारण समिति के सदस्य जसबीर सैनी केे नेतृत्व में मुख्यमंत्री सैनी (CM Nayab Singh) को बताया कि नगर परिषद बहादुरगढ़ के अंतर्गत नाहरा-नाहरी रोड के दुकानदारों के आवेदन अभी तक विचाराधीन पड़े हैं। ऐसे में व्यापरियों के हित में निर्णय लेते हुए दुकानों की किराएदारी ट्रांसफर करने और स्वामित्व देने के लिए रजिस्ट्री करवाए जाने की प्रक्रिया शुरू करवाई जाए।

नाहरा-नाहरी रोड के दुकानदार दीपक गोयल, दिलीप सिंघल, लवली व प्रवीण ने बताया कि मुख्यमंत्री शहरी स्थानीय निकाय स्वामित्व योजना के तहत 20 वर्ष या इससे अधिक समय से किराए की दुकानों का मालिकाना हक दिया जा रहा है।

क्रांतिकारी वीरों की शहादत की बदौलत आज हम खुली हवा में ले रहे हैं सांस: नायब सिंह

इस योजना का लाभ शहर बहादुरगढ़ के अधिकांश दुकानदारों को दिया गया है, लेकिन नाहरा-नाहरी रोड पर स्थित दुकानों के विषय में अभी तक विभाग व सरकार कोई सकारात्मक निर्णय नहीं लिया है।

उन्हाेंने बताया कि उक्त याेजना के तहत नाहरा-नाहरी रोड के दुकानदारों के आवेदन पर कार्रवाई नहीं की गई और बताया गया कि अभी इन दुकानों का स्वामित्व शिक्षा विभाग के पास है और आवेदनों को ठंडे बस्ते डाल दिया गया। दुकानदारों की मांग पर मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है।

admin