रिलीज से पहले पुष्पा 2 ने रचा इतिहास, इन गानों ने बनाया रिकॉर्ड

Pushpa 2

अल्लू अर्जुन की ‘Pushpa 2’ का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ये पिक्चर इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और इसके गाने रिकॉर्ड बना चुके हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले इस फिल्म के दो गाने ‘पुष्पा-पुष्पा’ और ‘अंगारे’ रिलीज हुए थे। इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस बीच फिल्म के गानों के ओरिजिनल और डब दोनों वर्जन ने रिकॉर्ड बना दिया है। क्या है ये रिकॉर्ड, आइये जानते हैं।

स्पॉट बॉय के मुताबिक, ‘पुष्पा-पुष्पा’ 50 सबसे ज्यादा सुने जाने वाले तेलुगु गानों की लिस्ट में शामिल हो गया है। इसके हिंदी और तेलुगु वर्जन को दुनिया के टॉप 100 म्यूजिक वीडियो की लिस्ट में शामिल किया गया है। ‘पुष्पा-पुष्पा’ के हिंदी वर्जन ने 57वें नंबर पर और इसके तेलुगु वर्जन ने 79वें पॉजिशन पर अपनी जगह बनाई है।

‘Pushpa 2’ के गानों ने बनाया ये रिकॉर्ड

इसी बीच ‘पुष्पा’ का ‘द कपल सॉन्ग’ खूब सुर्खियां बटोर रहा है और इसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है। इसके तेलुगु वर्जन का नाम ‘सूसेकी’ है। इस गाने ने हिंदी वर्जन की लिस्ट में आठवें नंबर पर अपनी जगह बनाई है। इन गानों को नेशनल अवॉर्ड विनर देवी श्री प्रसाद ने कम्पोज किया है।

‘पुष्पा-पुष्पा’ रिलीज होने के साथ ही 24 घंटे के अंदर इंडिया में सबसे ज्यादा सुने जाने वाले गानों की लिस्ट में शामिल हो गया थ। रिलीज के बाद ये गाना दुनियाभर में 15वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा था। फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और इसके गानों का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

Pushpa 2 ने रच दिया इतिहास, रिलीज से पहले ही किया इतने करोड़ का कारोबार

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ रुपये है। नॉर्थ में इस फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स करीब 200 करोड़ रुपये में बिके हैं। कहा जा रहा है कि इस पिक्चर के ओटीटी राइट्स भी बिक चुके हैं, जिसे नेटफ्लिक्स ने करीब 200 करोड़ रुपये में खरीदा है। देखा जाए तो ये फिल्म रिलीज से पहले ही अपने बजट के पैसे निकाल चुकी है।

VishwaJagran News