ऑप्रेशन के बाद राखी सावंत की हालत है नाजुक, एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी

Rakhi Sawant

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का पिछले दिनों ट्यूमर का बड़ा ऑपरेशन हुआ है। राखी अभी अस्पताल में ही भर्ती हैं। राखी सावंत के एक्स हस्बैंड रितेश सिंह ने उनकी हेल्थ अपडेट दी है। रितेश ने बताया है कि राखी के ट्यूमर ऑपरेशन के बाद भी उनकी हालत ठीक नहीं है। रितेश ने साथ में बताया है कि राखी को लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। राखी सावंत के वकील ने भी कंफर्म किया है कि पिछले कुछ दिनों से उनको जान से मारने की धमकियां भरे कॉल आ रहे हैं।

ट्यूमर ऑप्रेशन के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) की हालत है नाजुक

राखी (Rakhi Sawant) के एक्स हसबैंड रितेश सिंह ने उनकी हेल्थ अपडेट शेयर की है। रितेश ने बताया है कि राखी सर्जरी के बाद भी ठीक नहीं हैं। रितेश सिंह ने कहा- “राखी जी का ऑपरेशन सक्सेसफुल रहा लेकिन उनकी हेल्थ में काफी उतार-चढ़ाव है। शुगर और बीपी नॉर्मल नहीं हो रहा है, काफी परेशानी हो रही है। वह काफी स्ट्रेस में थीं, उन्हें कुछ महीनों के लिए बेड रेस्ट के लिए बोला गया है। अभी उन्हें 15 दिन ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।”

राखी (Rakhi Sawant) के एक्स हसबैंड रितेश ने बताया कीं उन दोनों लोगों को जान से मारने की साजिश की जा रही है। रितेश ने कहा- “मैं आपको ब्रेकिंग न्यूज दे रहा हूं, मुझे और राखी को जान से मारने की कोशिश की गई है। बहुत जल्दी हम आपको पूरी डिटेल के साथ ये खबर देंगे। अभी पुलिस इसकी जांच कर रही है। बहुत बड़ी साजिश हुई थी जिसमें मेरी और राखी की जान को खतरा था।

राखी सावंत की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के वकील फालगुनी ने भी मीडिया से बात करते हुए बताया है कि कैसे उन्हें और उनके एक्स हस्बैंड को धमकी भरे कॉल्स लगातार आ रहे हैं। फालगुनी ने बताया, “मुझे पता चला है कि मेरी क्लाइंट राखी सावंत को कुछ दिनों से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। उन्हें धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। हमने उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज करने को कहा है, लेकिन अभी उनकी तबीयत ठीक नहीं है तो वह फिलहाल कुछ नहीं कर पाएंगी। उनके डिस्चार्ज होते ही सबसे पहले वह शिकायत दर्ज करेंगी।’

VishwaJagran News