\’दीपक\’ की हुई \’आरती\’, सामने आईं गोविंदा की भांजी की शादी की क्यूट तस्वीरें

Aarti Singh and Deepak Chauhan's wedding photo

गोविंदा की भांजी आरती सिंह (Aarti Singh) शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। आरती ने दीपक चौहान के साथ शादी रचा ली है। आरती और दीपक (Aarti and Deepak) की शादी मुंबई के इस्कॉन टेंपल (Iskcon temple) में हुई है।

आपको बता दें, शादी के बाद आरती और दीपक की पहली वेडिंग फोटो (first wedding photo) और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है। वहीं फैंस न्यूली मैरिड कपल को बधाई देते हुए दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लुक की बात करें तो शादी के जोड़े में आरती (Aarti Singh) बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आरती और दीपक ने शादी के बाकी फंक्शन जितनी धूमधाम से किए हैं शादी उतनी ही सादगी से की है। आरती और दीपक की मुलाकात एक मैचमेकर के जरिए हुई थी।

Google ने चुनाव के लिए बनाया खास Doodle, वोटर फिंगर जरिए वोटिंग के लिए किया प्रेरित

करीब 1 साल तक बात करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। दीपक की बात करें तो उनकी उम्र 38 साल है और वो इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक हैं। इतना ही नहीं दीपक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आरती सिंह (Aarti Singh) के हल्दी फंक्शन की वीडियो खूब वायरल हुई हैं। दूल्हा और दुल्हन दोनों की हल्दी एक साथ हुई थी। आरती ने अपनी हल्दी में येलो और पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही थीं। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था- सबसे खूबसूरत रंग, हल्दी का रंग, मेरे प्यार का रंग।सपनों के हकीकत में बदलने से इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती।

VishwaJagran News