पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, खिलाड़ियों की कार का हुआ एक्सीडेंट

Pakistani cricketers' car accident

18 अप्रैल से क्रिकेट सीरीज का आगाज होना है, लेकिन उससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर्स (Pakistani Cricketers)  की कार का एक्सीडेंट हो गया है। इस घटना में दो खिलाड़ियों को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। इन दोनों खिलाड़ियों का नाम सीरीज के संभावितों की लिस्ट में है। मतलब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खबर कहीं से भी अच्छी नहीं है। अप्रैल में पाकिस्तान को दो देशों की मेजबानी करनी है।

पाकिस्तान क्रिकेट की मेंस टीम T20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगी। वहीं महिला टीम वनडे और T20 दोनों ही फॉर्मेट की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी करने वाली है। पाकिस्तान के जो खिलाड़ी एक्सीडेंट की चपेट में आए हैं , वो महिला टीम से जुड़े हैं।

IPL: संराइजर्स के आगे धोनी के शेर हुए ढेर, CSK को छह विकेट से मिली शिकस्त

वेस्टइंडीज महिला टीम के पाकिस्तान दौरे की शुरुआत 18 अप्रैल से हो रही है। लेकिन, इस दौरे के आगाज से पहले ही पाकिस्तान की दो महिला क्रिकेटर, जिनमें एक पूर्व कप्तान बिस्माह मारुफ और दूसरी लेग स्पिनर गुलाम फातिमा हैं, कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई हैं। इन दोनों की कार का एक्सीडेंट शुक्रवार की शाम को हुआ।

मेडिकल टीम की निगरानी में दोनों खिलाड़ी (Pakistani Cricketers) 

PCB यानी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर बताया कि एक्सीडेंट के बाद दोनों खिलाड़ियों (Pakistani Cricketers) को तुरंत ही फर्स्ट एड दिया गया। उसके बाद से वो लगातार बोर्ड के मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। PCB ने बताया कि दोनों ही खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए संभावित खिलाड़ियों में शामिल हैं। दोनों ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा हैं।

VishwaJagran News