गोविंदा ने ली राजनीति में एंट्री, एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए एक्टर

Govinda

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र का भी राजनीतिक तापमान बढ़ता जा रहा है। इन सबके बीच बॉलीवुड अभिनेता गोंविदा (Govinda) आज एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हो गए है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली।

इसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि शिंदे की पार्टी उन्हें मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से टिकट दे सकती है। ऐसा हुआ तो वे शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार अमोल कीर्तिकर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। शिवसेना में शामिल होने पर गोविंदा (Govinda) ने कहा, मैं देखना चाहता हूं कि सौंदर्यकरण, विकास, शहर और खास तौर पर कला और संस्कृति के लिए हम क्या कर सकते हैं?

दरअसल, गोविंद (Govinda) के शिवसेना में शामिल होने की अटकलें बीते कई दिनों से चल रहीं थीं। इससे पहले बुधवार को उन्होंने शिंदे खेमे के नेता और शिवसेना के पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीर भी सामने आई थी।

आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते पर अनन्या पांडे ने किया ये बड़ा खुलासा

बता दें कि, गोविंदा (Govinda) इससे पहले 2004 में कांग्रेस के टिकट पर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से चुनाव जीत चुके हैं। तब उन्होंने भाजपा के राम नाईक को हराया था।

VishwaJagran News