सद्गुरु की ब्रेन सर्जरी से इमोशनल हुई कंगना रनौत, कहा- कहर ढहा रहा है भगवान

Kangana Ranaut

ईशा फाउंडेशन कोयंबटूर के संस्थापक एवं आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव (Guru Sadhguru Jaggi Vasudev) सिर दर्द से पीड़ित थे। 17 मार्च को दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में उनकी ब्रेन सर्जरी की गई है। सर्जरी के बाद एक वीडियो साझा करते हुए सद्गुरु ने अपनी हेल्थ अपडेट दी है।

सद्गुरु को दर्द में देखकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  परेशान दिखाई दी। उन्होंने X पर सद्गुरु का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जब से मुझे राधे से इसके बारे में पता चला, मैं स्तब्ध हूं। ‘सद्गुरु जी ने उस असहनीय दर्द में न केवल विशाल शिवरात्रि कार्यक्रम की मेजबानी की, बल्कि हर इवेंट भी अटेंड किया।

जल्दी ठीक हो जाइये। हम आपके बिना कुछ नहीं।’ X पर सद्गुरु के लिये मैसेज शेयर करने के बादकंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में भी अपने दिल की बात कही है। उन्होंने (Kangana Ranaut)  लिखा- आज जब सद्गुरु को ICU में देखा, तो भरोसा नहीं हुआ। आज से पहले मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि उनकी बोन्स एवं ब्लड बिल्कुल हमारी तरह हैं। ऐसा लग रहा है जैसे भगवान का कहर ढहा है।

\"\"

धरती खिसक गई है। आसमान फट गया है। मेरा सिर घूम रहा है। मैं इस सच्चाई पर यकीन नहीं करना चाहती। मैं आप सभी से अपना दुख साझा करना चाहती हूं। वो जल्द ही ठीक होंगे। वरना शायद ना सूरज निकलेगा और ना धरती रहेगी। अभी सबकुछ ठहरा सा लग रहा है। आपको बता दें कि सर्जरी के पश्चात् सद्गुरु की हालत ठीक है और वो पहले से बेहतर हैं।

VishwaJagran News