66th Grammy Awards: 3 अवार्ड जीतने के बाद रैपर गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Killer Mike

अमेरिकी रैपर और एक्टिविस्ट किलर माइक (Killer Mike) ने रविवार (4 फरवरी) को संगीत जगत के सबसे बड़े पुरस्कार अपने नाम किए। उन्होंने तीन ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards) जीते, जिसमें 20 वर्षों में उनका पहला पुरस्कार भी शामिल था।

अवॉर्ड्स जीतने के बाद रविवार रात को रैपर (Killer Mike) को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस खबर की पुष्टि उनके प्रवक्ता ने की है।
तीन ग्रैमी जीतने के बाद माइक को क्रिप्टो डॉट कॉम एरिना में लॉस एंजिल्स पुलिस ने हिसारत में लिया। लॉस एंजिल्स पुलिस ने इस मामले पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। हालांकि, पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेने की पुष्टि की। वहीं किलर माइक की टीम ने भी अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किलर माइक (Killer Mike) को एक दुष्कर्म के मामले में हिरासत में लिया गया है।

Rapper Killer Mike has been arrested at the #GRAMMYs after winning three awards.

pic.twitter.com/GEQKn44c7k

— Pop Base (@PopBase) February 5, 2024

जीते तीन पुरस्कार

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस किलर माइक (Killer Mike) को लॉस एंजिल्स में क्रिप्टो डॉट कॉम एरिना से ले जा रही है। वहीं उनके हाथ उसकी पीठ के पीछे बंधे हुए हैं। इससे पहले रविवार को रैपर ने सर्वश्रेष्ठ रैप प्रदर्शन, रैप गीत और रैप एल्बम के लिए पुरस्कार जीते।

जिंदा है पूनम पांडे, खुद बताया क्यों रचा ‘मौत’ का नाटक

पहला अवॉर्ड \’साइंटिस्ट्स एंड इंजीनियर्स\’ के लिए सर्वश्रेष्ठ रैप प्रदर्शन के लिए, जिसने सर्वश्रेष्ठ रैप गीत भी जीता और उनका सर्वश्रेष्ठ रैप एल्बम \’माइकल\’ था। माइक को आखिरी ग्रैमी 2003 में \’द होल वर्ल्ड\’ के लिए मिला था।

VishwaJagran News