रामलला की भक्ति में डूबे कोरियन स‍िंगर, गाया रघुपति राघव राजा राम; Video

Aoora

जय श्रीम… जय श्रीराम… आज हिंदुस्तान के हर घर में सिर्फ जय श्रीराम के नारे लग रहे हैं। अयोध्या नगरी ही नहीं, बल्कि देश के कोने-कोन में लोग प्रभु राम का शानदार तरीके से स्वागत कर रहे हैं। सभी राम भक्त रमा लला की भक्ति में डूबा दिख रहे हैं। प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक दिन पर के-पॉप सिंगर औरा (Aoora) ने भगवान राम को अपनी आवाज में एक गाना डेडिकेट किया है।

प्रभु राम के लिए औरा ने गाया गाना

के-पॉप सिंगर Aoora  ने बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी। पर कुछ हफ्तों पहले ही बिग बॉस से उनका सफर खत्म हो गया। औरा भले ही बिग बॉस के फिनाले की रेस से बाहर हो गए, लेकिन हर ओर उनका \’औरा\’ अभी बरकरार है। उन्हें फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है। वहीं अब के-पॉप सिंगर ने राम लला के लिए गाना गाकर अपने चाहने वालों का दिल खुश कर दिया है।

Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AOORA (아우라) (@aoora69)

प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर औरा ने अपनी आवाज में भगवान राम और यूपी टूरिज्म को डेडिकेटेड म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है। म्यूजिक वीडियो का टाइटल है \’रघुपति राघव राजा राम।\’ वीडियो में Aoora माथे पर तिलक लगाकर ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। वो बेहद एनर्जी और श्रद्धा भाव से भगवान राम का गाना गाते दिखे। औरा ने राम लला का नाम यूं जपा कि सुनने वाले उनकी आवाज के मुरीद हो जाएंगे।

साउथ कोरिया से है अयोध्या का कनेक्शन

Aoora ने इंस्टाग्राम पर म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- साउथ कोरिया, अयोध्या से गहरा और ऐतिहासिक बॉन्ड शेयर करता है। अयोध्या में जश्न का माहौल है। इसलिए मैं ये गाना प्यार और सम्मान के साथ यूपी टूरिज्म को डेडिकेट करना चाहता हूं। इंडियन कल्चर ने मुझे भारत के साथ कनेक्ट करने चांस दिया है।

‘मंदिर वहीं बना है, जहां संकल्प लिया था’, प्राण प्रतिष्ठा के बाद बोले सीएम योगी

आगे उन्होंने लिखा- जब मैं ये गाना गा रहा था, खुद को भक्ति में डूबा पाया। यकीनन आपको भी ऐसा ही महूसस हो। के-पॉप सिंगर को इस राम भक्ति में डूबकर गाना गाते देखकर भक्तों का दिल खुश हो गया है। इंस्टाग्राम पर उनके गाने पर हर कोई बस जय श्रीराम कमेंट करता दिख रहा है।

VishwaJagran News