विपक्ष पर बरसे एके शर्मा, बोले- पूर्व की सरकारों ने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया

AK Sharma

सिकंदरपुर(बलिया)। नगर के नगरा मोड़ के समीप स्थित शिक्षक संघ प्रकोष्ठ के सह संयोजक रवि राय के आवास पर पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास मंत्री व ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) का रवि राय जिला कार्यसमिति के सदस्य मंजय राय समाजसेवी गनेश प्रसाद सोनी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों व समर्थकों ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

एके शर्मा (AK Sharma) का काफिला जैसे ही सिकंदरपुर रवि राय के आवास पर पहुंचा वहां पहले से ही मौजूद पदाधिकारीयो व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया गाजे-बाजे आदि के साथ पहुंचे सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने नगर विकास मंत्री को फूल मालाओं से लाद दिया।

अपने सम्बोधन मे मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि प्रदेश में अन्य विपक्षी दलों की सरकारें रही है जिन्होंने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया आज जब केंद्र में पीएम मोदी और प्रदेश में सीएम योगी की डबल इंजन की सरकार है तो आपको सभी मूलभूत सुविधाएं दी जा रही हैं. जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास, लोगों को राशन, उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर और चिकित्सा के क्षेत्र में भी सभी सुविधाएं दी जा रही है।आगे कहा कि अगर कोई भी समस्या उतपन होती है तो आप रवि राय जी से मिलकर अपनी समस्या बता सकते है इनके द्वारा बताई गई समस्या का हल तत्काल कराने का प्रयास किया जाएगा।

देश के समग्र विकास व देशवासियों के मान-सम्मान और सुरक्षा के लिए भाजपा जरूरी: एके शर्मा

वार्ड नं.1 के सभासद प्रतिनिधि रामजी वर्मा ने जर्जर तारों को बदलने, टूटी पटिया की मरम्मत नाली के सफाई व स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग सम्बंधित ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान स्वागत करने वालो में समाजसेवी गनेश प्रसाद सोनी, बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ उमेश चन्द, जिला महामंत्री प्रयाग चौहान, सभासद प्रतिनिधि जितेंद्र सोनी, ओमकार चन्द सोनी, अविनाश राय, संजीव राय बबलू, वृजेश राय,ज्ञान प्रकाश राय, सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अंत में बीजेपी नेता रवि राय ने नगर विकास मंत्री (AK Sharma) व आये सभी अतिथियों पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

admin