अपने परिवार के सदस्य नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं: एके शर्मा

AK Sharma

बलिया। लोकसभा क्षेत्र सलेमपुर के तहत बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के ओम मैरेज हाल शिवरामपुर बांसडीह में शनिवार को भाजपा का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन के मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के नगर विकास व ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) रहे।

बूथ स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए नगर विकास मंत्री ए के शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि प्रधानमंत्री के विकसित राष्ट्र के सपने के लिए लोकसभा चुनाव में हम सभी को 400 पार का लक्ष्य रखना है। कहा आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का परिवार है। इसलिए सबकी जिम्मेदारी है कि अपने परिवार के सदस्य नरेंद्र मोदी को तीसरी बार लगातार प्रधानमंत्री बनाएं।

मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि बूथ कार्यकर्ताओ के ऊपर ही प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भूपेंद्र चौधरी सभी नेताओं ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। अधिक से अधिक संख्या में आप लोगो को मतदाताओं को मतदेय स्थल पर ले जाना है और मतदान कराना है। ये भी आपकी जिम्मेदारी है।

मोदी जी को भेंट की गई जीत की माला में घोसी लोकसभा का भी एक फूल सजाना है: एके शर्मा

पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर की राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमने-सामने डिबेट के लिये चुनौती दी है तो मंत्री (AK Sharma) ने कहा कि मेरे बाँसडीह विधानसभा के पांच मण्डल अध्यक्ष है, इनके साथ भी डिबेट नहीं कर सकते राहुल गांधी तो भारत के प्रधानमंत्री तो अभी दूर है।

बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में जिलाध्यक्ष संजय यादव, सांसद रवीन्द्र कुशवाहा, पूर्व मंत्री उपेन्द्र तिवारी, विधायक केतकी सिंह, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन विनोद शंकर दुबे, बबन सिंह रघुबंशी, प्रतुल कुमार ओझा, अभिजीत तिवारी बबलू और सभी भाजपा मण्डल अध्यक्ष सहित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

admin