सीएम योगी कल सफाई मित्रों का करेंगे सम्मान, युवाओं को देंगे स्मार्टफोन

CM Yogi

गोरखपुर । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार (28 जनवरी) को दो अलग अलग कार्यक्रमों में सफाई मित्रों का सम्मान एवं अध्ययनरत युवाओं में स्मार्टफोन-टैबलेट का वितरण करेंगे। दोनों कार्यक्रमों में संबोधन के जरिये मुख्यमंत्री का मार्गदर्शन भी प्राप्त होगा। सफाई मित्रों के सम्मान समारोह के मंच से सीएम नगर निगम की 116.08 करोड़ रुपये की लागत वाली विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण भी करेंगे।

सफाई मित्रों का सम्मान समारोह रविवार पूर्वाह्न अभयनंदन इंटर कॉलेज में होगा। नगर निगम की तरफ से आयोजित इस कार्यक्रम में सफाई मित्रों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों यूनिफॉर्म, लंच बॉक्स और विभिन्न लाभार्थीपरक योजनाओं के आच्छादन से लाभान्वित कराया जाएगा।

अब पराली और गोबर बनेगा किसानों की अतिरिक्त आय का जरिया : योगी

इसी कार्यक्रम में सीएम योगी 110 निर्माण कार्यों का शिलान्यास तथा 66 विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। सभी परियोजनाओं की लागत 116.08 करोड़ रुपये है। इसके अलावा मुख्यमंत्री डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन वाहनों व जेसीबी को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

दोपहर बाद दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के तहत आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी विद्यार्थियों को स्मार्टफोन-टैबलेट वितरित करेंगे।

admin