पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन के निधन पर सीएम योगी ने जताया शोक

Ashutosh Tandon

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक आशुतोष टंडन उर्फ गोपाल जी (Ashutosh  Tandon) का गुरुवार को यहां लंबी बीमारी के बाद दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।वह करीब 63 वर्ष के थे। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े दस बजे उन्होंने मेंदाता अस्पताल में अंतिम सांस ली।

सीएम योगी (CM Yogi) ने गोपाल टंडन के निधन पर जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री एवं लखनऊ (पूर्व) के विधायक, आशुतोष टंडन ‘गोपालजी’ के निधन पर गहरा शोक जताया है।

अपने एक्स एकाउंट पर सीएम योगी (CM Yogi) ने लिखा कि उ. प्र. सरकार के पूर्व मंत्री एवं लखनऊ (पूर्व) के विधायक, श्री आशुतोष टंडन ‘गोपालजी’ का निधन अत्यंत दुःखद है। वे एक जनप्रिय, कर्मठ, जुझारू राजनेता के रूप में वे सदैव याद किए जाएंगे। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!

यूपी के पूर्व मंत्री एवं बीजेपी विधायक विधायक आशुतोष टंडन का निधन

बता दें कि आशुतोष टंडन भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व राज्यपाल, पूर्व मंत्री लालजी टण्डन के सुपुत्र थे। आशुतोष टण्डन योगी 1.0 में कैबिनेट मंत्री भी थे। वे काफी दिनों से बीमार चल रहे थे।

admin