वर्तमान राजनीति में जनसेवा बहुत आवश्यक है: एके शर्मा

AK Sharma

जौनपुर/लखनऊ। जौनपुर जिले को विकास के रास्ते पर लाने के लिए एक-एक जनप्रतिनिधि और व्यक्ति का योगदान बहुत महत्वपूर्ण है। जौनपुर पूर्वांचल का सबसे विकसित जिला बने, यही सब का प्रयास होन चाहिए, इसके लिए सभी जनोपयोगी नीतियों और विकास परक योजनाओं को जिले के सुदूर क्षेत्रों तक ले जाने का भी प्रयास करना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी के विकसित भारत के संकल्प के लिए सभी व्यवस्थाएं व्यवस्थित हो, उसके लिए सभी कार्यकर्ता सजक होकर प्रयास करें। यह बातें उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री तथा प्रभारी मंत्री जौनपुर ए.के. शर्मा (AK Sharrma) ने शनिवार को अपने प्रभार जिले जौनपुर पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के जौनपुर कार्यालय सभागार में आयोजित कार्यकर्ता बैठक को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने (AK Sharrma) उपस्थित जप्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि वर्तमान राजनीति में जन सेवा बहुत आवश्यक है। घर-घर जाकर लोगों की समस्याओं का समाधान करने तथा उनके जीवन में तरक्की आए इसके लिए निरंतर प्रयास करना चाहिए।

उन्होंने (AK Sharrma) कहा कि कुछ राजनीतिक कारणों और पूर्वाग्रही सोच के कारण पूर्वांचल विकास की दौड़ में पीछे रह गया। सही व्यक्ति का प्रतिनिधित्व न मिलने से विकास नहीं हो सका, जबकि केंद्र और राज्य में डबल इंजन की सरकार है, लेकिन सत्ता पक्ष का जनप्रतिनिधि न होने से विकास कार्य नहीं हो रहा।

Image

प्रभारी मंत्री (AK Sharrma) ने कहा कि वर्ष 1988-89 में आईएएस की नौकरी पर देश की सेवा में जाने से पहले प्रयागराज में पढ़ाई करते हुए यहां से आना जाना होता था। कोरोना काल में भी बनारस प्रवास के दौरान जौनपुर जिले सहित पूर्वांचल के कई जिलों में सेवा का अवसर मिला। लेकिन विकास की दौड़ में पूर्वांचल के जिले पिछड़ गए हैं, कई सारी व्यवस्थाओं को अभी पटरी पर लाना बाकी है, इसके लिए सभी का सहयोग आवश्यक होगा। जनता के दुख दर्द को अपना दर्द समझते हुए दूर करने का प्रयास करना होगा।

प्लास्टिक मुक्त होगा महाकुंभ, क्वाइन मशीन से मिलेंगे कॉटन के थैले

प्रभारी मंत्री (AK Sharma) का जनपद जौनपुर आगमन के दौरान रास्ते में शुभेच्छुओं, मित्रों, समर्थकों और कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया

Image

भाजपा के कार्यकर्ता बैठक में विधायक रमेश सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष मनोरमा मौर्य, ब्लॉक प्रमुख धीर सिंह, संगठन अध्यक्ष रामविलास यादव, जिला प्रभारी चौरसिया जी,सीमा द्विवेदी, कपिल मुनि, सुनील, विनोद यादव सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

admin