महाराज-योगी की मुलाकात में बंद नहरों को खोलने पर हुई चर्चा

Satpal Maharaj

देहरादून। प्रदेश के सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से शिष्टाचार भेंट कर जनपद हरिद्वार स्थित इकबालपुर नहर को 665 क्यूसेक पानी दिए जाने तथा बंद नहरों को खोलने का आग्रह किया। शुक्रवार को हुई इस भेंट में सतपाल महाराज ने योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से भेंट कर उनसे उत्तराखण्ड स्थित उत्तर प्रदेश की सिंचाई नहरों की शीघ्र साफ सफाई किए जाने का भी अनुरोध किया है।

सतपाल महाराज ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट कर जनपद हरिद्वार स्थित इकबालपुर नहर को 665 क्यूसेक पानी दिए जाने का आग्रह करते हुए उत्तराखण्ड स्थित उत्तर प्रदेश की सिंचाई नहरों की शीघ्र साफ सफाई किए जाने का अनुरोध किया है।

उन्होंने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ (CM Yogi) से दोनों प्रदेशों की कुछ बंद पड़ी सिंचाई नहरों को खोले जाने की भी चर्चा की, जिससे दोनों प्रदेशों के किसानों की सिंचाई समस्याओं का समाधान हो सके। सतपाल महाराज ने जमरानी बांध निर्माण में उत्तर प्रदेश के सहयोग के लिए भी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) आभार जताया।

admin