भाजपा ने 2019 में किए सभी वादाें को पूरा किया : नायब सैनी

CM Nayab Singh

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी (CM Nayab Saini) ने कहा है कि भाजपा ने पिछले चुनाव के दौरान प्रदेश की जनता के साथ किए गए सभी वादों को पूरा किया गया है। इस चुनाव में भी वही वादे किए जाएंगे जिन्हें पूरा किया जा सकेगा।

मुख्यमंत्री (CM Nayab Saini) बुधवार को चंडीगढ़ से प्रदेशव्यापी संकल्प पत्र संकलन अभियान शुरू करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने पंचकूला स्थित भाजपा मुख्यालय से एक मोबाइल वैन को रवाना किया। इस तरह की वैन प्रदेश के सभी जिलों में चलाई जाएंगी जोकि जनता से घोषणा पत्रों पर सुझाव एकत्र करेंगी। इसके अलावा सैनी ने पंचकूला कार्यालय में एक सुझाव पेटी भी रखी। जिसमें विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने घोषणा पत्र में शामिल करने के लिए अपना सुझाव डालकर अभियान की शुरुआत की।

मुख्यमंत्री (CM Nayab Saini) ने कहा कि विपक्ष झूठ का सहारा लेता है। विपक्ष की सिर्फ घोषणा होती है, वह भी पूरी नहीं होती है। भाजपा यह चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेगी। पिछले दस वर्षों के दौरान प्रदेश में हुए विकास कार्यों तथा आगामी पांच वर्षों का रोडमैप जनता के सामने रखकर वोट मांगे जाएंगे।

विपक्ष झूठ का सहारा लेकर घोषणाएं करता है लेकिन उन्हें पूरा करने के लिए उनके पास कोई विजन नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि संकल्प पत्र कमेटी की दूसरी बैठक 29 अगस्त को होगी, जिसमें सुझावों की छंटनी की जाएगी। भाजपा जन सुझावों के साथ संकल्प पत्र तैयार करेगी।

admin