लोस चुनाव में विस्तारकों की योजना ने जीत को बनाया आसान: मुख्यमंत्री धामी

CM Dhami

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने लोकसभा और विधानसभा विस्तारकों की चुनावों में भूमिका को लेकर जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी योजना ने लोकसभा चुनाव में जीत की राह को आसान बनाया है।

शनिवार को राजपुर रोड स्थित एक होटल में राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में लोकसभा चुनावों में जीत पर सांगठनिक आभार बैठक आयोजित की गई।

इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने सभी लोकसभा व विधानसभा विस्तारकों की चुनावों में उनकी भूमिका के लिए जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुख, बूथ से लेकर विधानसभा एवं लोकसभा स्तर तक कार्यकर्ताओं को एकजुट कर चुनावी प्रक्रिया के लिए सक्रिय करने का काम किया। साथ ही उनके माध्यम से केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता के मध्य पहुंचाने का जो काम, उससे पार्टी की जीत की राह और आसान हो गई।

उन्होंने (CM Dhami) कहा कि पार्टी कैडर आधारित संगठन में विस्तारक कार्यक्रम योजना आज उसका महत्वपूर्ण हिस्सा है। बैठक में प्रदेश नेतृत्व ने सभी विस्तारकों से उनके अनुभवों को लेकर चर्चा की और भविष्य में इस योजना में सुधार को लेकर सुझाव लिये।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पौड़ी, टिहरी, हरिद्वार, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ सीट के सभी विधानसभा विस्तारकों से लोकसभानुसार अलग-अलग चर्चा की गई। इस दौरान उनके अनुभवों, समस्याओं और सुझावों को प्राथमिकता से लेते हुए आगामी रणनीति में उपयोग किया जाएगा।

सैलानियों को भाया उत्तर प्रदेश, 2023-24 में टाइगर रिजर्व में बढ़ी पर्यटकों की संख्या

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री अजय कुमार, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, विस्तारक कार्यक्रम संयोजक कुंदन परिहार, सह संयोजक ऋषि राज कंडवाल, प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभानंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, राजेंद्र नेगी महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, राजेंद्र ढिल्लो समेत लोकसभा विस्तारक, विधानसभा विस्तार प्रमुख रूप से मौजूद रहे।