HSSC के नव नियुक्त चेयरमैन हिम्मत सिंह को सीएम सैनी ने दिलवाई गोपनीयता की शपथ

CM Nayab Singh Saini

चंडीगढ़। मुख्यमंत्री नायब सिंह (CM Nayab Singh) ने चंडीगढ़ में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) के नव नियुक्त चेयरमैन हिम्मत सिंह को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलवाई। मुख्यमंत्री ने हिम्मत सिंह को बधाई दी और आशा व्यक्त की कि वे अपनी नई जिम्मेदारी का पूरी निष्ठा से निर्वहन करेंगे।

मुख्यमंत्री (CM Nayab Singh) ने कहा कि पिछले साढ़े नौ वर्ष के कार्यकाल में युवाओं ने वर्तमान राज्य सरकार की पारदर्शी एवं योग्यता आधारित भर्ती प्रक्रिया तथा अन्य कल्याणकारी नीतियों के प्रति पूर्ण विश्वास व्यक्त किया है। सरकार ने यहां युवाओं को बिना खर्ची-पर्ची के नौकरियां दी हैं।

इस अवसर पर हिम्मत सिंह ने कहा कि वे आयोग की गरिमा को बनाए रखते हुए यह सुनिश्चित करेंगे कि सरकारी नौकरियों में पारदर्शी और योग्यता के आधार पर चयन हो और यही उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी। इस दौरान मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद सहित हरियाणा सरकार के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री नायब सिंह (CM Nayab Singh) ने आज राज्य के युवाओं के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए कहा कि शीघ्र ही विभिन्न श्रेणियों में 50,000 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इसके अलावा, युवाओं को ग्रुप-डी की नौकरियां भी दी जाएंगी।

उन्होंने (CM Nayab Singh) कहा कि सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान बिना किसी भेदभाव के पूरी तरह से योग्यता के आधार पर नौकरियां दी हैं और यह पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया भविष्य में भी जारी रहेगी।