Kaun Banega Crorepati 16: शुरू हुई \’KBC 16\’ की शूटिंग, बिग बी ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

Amitabh Bachchan

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो \’Kaun Banega Crorepati 16\’ को लेकर इस वक्त दर्शकों के बीच काफी क्रेज बना हुआ है। इस शो ने अब तक न जानें कितने लोगों को मालामाल किया है। इस शो को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। ऐसे में अब हर किसी को \’Kaun Banega Crorepati 16\’ में बिग बी को एक बार फिर से देखने के लिए एक्साइटेड हैं। \’केबीसी 16\’ के रजिस्ट्रेशन तो काफी वक्त पहले ही शुरू हो गए थे वहीं, अब अपकमिंग सीजन की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। अमिताभ बच्चन ने खुद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर शूटिंग के शुरू होने की जानकारी दी है।

बिग बी (Amitabh Bachchan) ने शुरू की \’KBC 16\’ की शूटिंग?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग अंदाजा लगा रहे है कि अमिताभ ने \’KBC 16\’ की शूटिंग शुरू कर दी है। बिग बी ने इंस्टा पर अपनी जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, उसमें वो अपने केबीसी वाले अंदाज में ही नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लू कलर का कोट पहना हुआ है, जिसमें वो काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं। वो इस दौरान कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। बिग बी की इस तस्वीर के साथ ही इसके कैप्शन ने हर किसी का ध्यान खींचा हैं।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में हिंट दिया है कि काम जारी है। इस के साथ उन्होंने लिखा- \’काम पर.. थोड़ा फॉर्मल.. थोड़ा पहले से बिजी.. थोड़ा शेयर करने के मूड में हूं.. और काम जारी है.. जैसा कि होना चाहिए।\’ हालांकि बिग बी ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उनका ये काम क्या है? साथ ही वो किस शो के लिए शूट कर रहे हैं। लेकिन उनकी तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने कयास लगाया है कि ये तस्वीर \’केबीसी 16\’ के सेट की हो सकती है और उन्होंने \’कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16\’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बिजली कटौती पर उग्र हुआ तहजीब का शहर, उपकेंद्रों पर बवाल, इंजीनियर-कर्मचारी भागे

बिग बी (Amitabh Bachchan) ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पर कमेंट कर यूजर्स लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए लिखा, \’ऐसा लग रहा है कि केबीसी की शूटिंग शुरू हो गई है।\’ वहीं, एक दूसरा लिखता है, \’मैं इंतजार कर रहा हूं कि मैं आपको हर रोज एक बड़ी मुस्कान के साथ देखूं।\’ एक ने कहा, \’केबीसी का अगला सीजन देखने का इंतजार कर रहा हूं।\’ इस तरह से कई और कमेंट बिग बी के इस तस्वीर पर मौजूद हैं।

VishwaJagran News