मोदी जी की जीत की माला में एक कमल मछली शहर का सजाना: एके शर्मा

AK Sharma

जौनपुर। भाजपा की जीत और नरेंद्र मोदी का पुनः प्रधानमंत्री बनना तय हो चुका है। बस हमें एकजुट होकर जीत के अंतर को बढ़ाना है। भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज को भारी मतों से जिताकर मोदी जी की माला में एक कमल मछली शहर को जाना है। कैबिनेट मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने मछलीशहर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बी. पी. सरोज के पक्ष में गौरा बादशाहपुर में आयोजित जनसभा में कार्यकर्त्ता और जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के विकास और आपके भविष्य को सुरक्षित करने के लिए मोदी जी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश के करोड़ों लोगों को अन्न, आवास, शौचालय और आयुष्मान योजना का लाभ मिला है और अगले 5 साल तक भी निरंतर मिलता रहेगा।

नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए विपक्षीयों द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम से भी जनता को रूबरू कराया। उन्होंने कांग्रेस कहती है कि अगर यूपीए की सरकार बनती है तो 10 किलो राशन देंगे। 60 साल तक देश में शासन करने के बाद एक किलो राशन तो दिया नहीं… हर साल करोड़ों टन राशन गोदामों के बाहर सड़ा जरूर देती थी।

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि केंद्र में जब यूपीए की सरकार थी, तब गोदामों में बाहर सड़ते अनाज का सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए मनमोहन सिंह सरकार को कहा था कि आप गरीबों को कम से कम 2 किलो मुफ्त खाद्यान्न दीजिए। 6 सितंबर 2010 को तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि यूपीए सरकार गरीबों को मुफ्त खाद्यान्न देने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश को लागू नहीं कर सकती, क्योंकि देश में गरीबों की संख्या बहुत है और इतना अनाज मुफ़्त में दे पाना संभव नहीं है। अब खुशियों की फर्जी गारंटी के कैलेंडर छपवाकर बांट रहे है और जनता को गुमराह कर रहे हैं। वहीं मोदी जी पिछले कई वर्षों से 5 किलो राशन हर गरीब परिवार को मुफ्त में दे रहे हैं और भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में आने वाले 5 वर्षो मुफ्त राशन देने की घोषणा की है।

कैबिनेट मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि मोदी जी ने 4 करोड़ आवास दिए गए हैं, वहीं आने वाले 5 वर्षो में 3 करोड़ और लोगों को आवास दिए जायेंगे। करोड़ों महिलाओं को सम्मान देते हुए शौचालय दिए। उन्होंने कहा कि मोदी जी के हाथों को मजबूत करने के लिए मछलीशहर से बी. पी. सरोज को लोकसभा भेजनें की तैयारी आप सभी कर ली है, यह आप सभी का जोश देखकर अंदाजा हो चुका है। वर्षों से वंचित लोगों को अब सभी सुविधाओं का लाभ लेने का समय आ गया है। सड़क, मकान, शौचालय, अन्न के साथ ही अब बीमारी में महिलाओं को जेवर और खेत नहीं बेचने पड़ते हैं। बल्कि आयुष्मान योजना तहत सभी को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है। वहीं अब 70 वर्ष से ऊपर की आयु के सभी लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ देने की भी पूरी तैयार हो गयी है।

भारतीय जनता पार्टी अपने वादों की खरी और जनता की अवश्यकताओं के प्रति सजग रहने वाली पार्टी है। कांग्रेस की तरह झूठ और भ्रम फैलाकर बरगलाने का काम नहीं करती है। किसानों को एम. एस. पी. के साथ ही सम्मानित निधि दिलाने के साथ ही उनकी आय को दुगना करने का काम मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों से निरंतर किया जा रहा है और यह भविष्य में भी निरंतर जारी रहेगा।

देश के प्रत्येक व्यक्ति को समृद्ध और शसक्त बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं मोदी: एके शर्मा

उन्होंने (AK Sharma)  कहा कि विपक्षी आजकल भ्रम फैला रहे हैं कि बीजेपी संविधान बदल देगी, आरक्षण ख़त्म कर देगी… यह सब प्रपंच है। किसी को भी इस भ्रम में नहीं आना है और जनता को गुमराह करने का जो काम विपक्षी कर रहे हैं, उनसे आपको सचेत रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमें एकजुट होकर विपक्ष के फैलाये भ्रम से जनता को भी रूबरू कराना है और मछलीशहर में कमल खिलाना है।

कार्यक्रम राधेश्याम विश्वकर्मा मण्डल अध्यक्ष, पूर्व विधायक डॉ हरेंद्र प्रताप सिंह, नीरज सिंह पूर्व जिलाध्यक्ष, पंकज मिश्रा विधानसभा प्रभारी, सीतामणि दिनेश सोनकर नगर अध्यक्ष, रणजीत सिंह मण्डल अध्यक्ष, मोहन राजभर मण्डल अध्यक्ष, रिंकू सिंह पूर्व मण्डल अध्यक्ष, अजय सिंह गुड्डू संयोजक, सुभासपा के जिलाध्यक्ष और डॉ जे पी सिंह राष्ट्रीय महासचिव सुभासपा, संचालन मुकेश सिंह द्वारा किया गया।

admin