‘Singham Again’ की रिलीज से पहले बड़े सस्पेंस का खुलासा, फिल्म में एक नहीं होंगे इतने विलेन!

Singham Again

रोहित शेट्टी इन दिनों बड़ी तेजी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again)  की शूटिंग कर रहे हैं। ‘सिंघम अगेन’ साल 2024 की बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है, जिसमें अजय देवगन के अलावा कई बड़े स्टार्स मौजूद हैं। सिंघम फ्रेंचाइजी के पिछले दोनों पार्ट सुपरहिट साबित हुए हैं। ऐसे में तीसरे पार्ट से दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा हैं। फिल्म को लेकर रोजाना नई-नई अपडेट सामने आती रहती हैं। लेकिन रोहित शेट्टी की पिक्चर की रिलीज से पहले एक बड़े सस्पेंस का खुलासा हो गया है। सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक वीडियो और तस्वीर लीक हो गई है।

दरअसल इस वक्त ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again)  की शूटिंग जम्मू कश्मीर में हो रही है। इस एक्शन फिल्म को श्रीनगर के अंदरूनी इलाकों में शूट किया जा रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीर और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो से रोहित शेट्टी की फिल्म का एक बड़ा सस्पेंस खुल गया है। अभी तक बस ये अनाउंस किया गया था कि फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन के रोल में नजर आएंगे। लेकिन इस वीडियो के बाद ये साफ हो गया है कि सिंघम अगेन में एक नहीं बल्कि दो-दो विलेन होने वाले हैं। दूसरा विलेन कोई और नहीं बल्कि दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ होंगे।

ICAI CA 2024 फाउंडेशन और इंटर एग्जाम की डेट घोषित, यहां देखें पूरा शेड्यूल

वायरल वीडियो में अजय देवगन और जैकी श्रॉफ के बीच जबरदस्त फाइट सीन देखने को मिल रहा है। दोनों स्टार्स के अलावा उनके बॉडी डबल भी वीडियो में दिख रहे हैं। वहीं, बात करें वायरल हो रही तस्वीर की तो अजय देवगन अपनी टीम के साथ जैकी श्रॉफ को पकड़कर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी इस बात को लेकर कंफर्शन नहीं मिली है कि जैकी श्रॉफ का रोल नेगेटिव ही होगा या वो विलेन के रोल में ही होंगे।

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन (Singham Again) में अजय देवगन लीड रोल में हैं। वहीं, अजय के अलावा अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ भी अहम किरदार में होंगे। इनके अलावा अर्जुन कपूर विलेन के दमदार रोल में नजर आएंगे। अर्जुन ने अपने सीन्स की शूटिंग खत्म कर ली है। दीपिका के हिस्से की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है।

VishwaJagran News