फिर टल गई कंगना की \’Emergency\’, अब इस दिन रिलीज होगी मूवी

Emergency

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौट इन‍ दिनों चुनावी मैदान में बिजी हैं। वह हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट से मैदान में उतरी हैं। वहीं अब कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म \’इमरजेंसी\’ (Emergency) की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी है।

फिल्म \’इमरजेंसी\’ (Emergency)  14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन लोकसभा चुनाव के मद्देनजर फिल्म की रिलीज की तारीख स्थगित कर दी गई है। निर्माताओं ने यह घोषणा की है। यह दूसरी बार है जब \’इमरजेंसी\’ की रिलीज डेट को पोस्टपोन किया गया है।

मणिकर्णिका फिल्म्स प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, हमारी रानी कंगना रनौट के लिए उमड़ रहे प्यार से हम अभिभूत हैं। चूंकि वह राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती हैं इसलिए हमारी बहुप्रतीक्षित फिल्म \’इमरजेंसी\’ (Emergency)  की रिलीज की तारीख स्थगित कर दी गई है। \’इमरजेंसी\’ की नई रिलीज तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

\"छवि\"

फिल्म में कई बार देरी हुई है। पहले यह 24 नवंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली थी। इसके बाद इसे 14 जून 2024 को रिलीज करने का प्लान किया गया। अब \’इमरजेंसी\’ के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

कॉमेडियन श्याम रंगीला का पर्चा खारिज, पीएम मोदी के खिलाफ किया था नामांकन

बता दें कि फिल्म \’इमरजेंसी\’ (Emergency) भारतीय इतिहास में आपातकाल की घटना पर बनी बताई जाती है जिसमें कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना रनौट ने किया है।

VishwaJagran News