\’… तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी\’, कंगना रनौत का बड़ा ऐलान

Kangana Ranaut

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार हैं। उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट मिला है। मंडी की बेटी कंगना जोर शोर से प्रचार में जुटी हैं। उन्हें उम्मीद है इस चुनाव में उनकी जीत होगी। कंगना ने अपने फिल्मी करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया। जानें क्या।

… तो फिर मैं राजनीति ही करूंगी

कंगना (Kangana Ranaut) ने इशारा किया कि लोकसभा चुनाव में अगर वो जीतती हैं, तो धीरे-धीरे शोबिज की दुनिया को छोड़ सकती हैं। क्योंकि वो एक ही काम पर फोकस करना चाहेंगी। कंगना से पूछा गया- फिल्म और राजनीति को कैसे मैनेज कर पाएगी? इस पर एक्ट्रेस बोलीं, \’मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं, मैं रोल भी करती हूं, निर्देशन भी करती हूं। अगर मुझे राजनीति में संभावना दिखती है कि लोग मुझसे जुड़ रहे हैं तो फिर मैं राजनीति ही करूंगी। आईडियली में एक ही काम करना चाहूंगी।

\’\’अगर मुझे लगता है कि लोगों को मेरी जरूरत है तो फिर मैं उसी दिशा में जाऊंगी। मैं अगर मंडी से जीत जाती हूं तो फिर मैं राजनीति ही करूंगी। मुझे कई फिल्ममेकर कहते हैं कि राजनीति में मत जाओ। आपको लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहिए। मेरी निजी महत्वाकांक्षाओं की वजह से लोग सफर कर रहे हैं यह तो अच्छा नहीं है। मैंने एक प्रिविलेज लाइफ जी है, अगर अब लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है तो उसे भी पूरा करूंगी। मुझे लगता है सबसे पहले लोगों की आपसे जो उम्मीदें है आपको उसके साथ जस्टिस करना चाहिए।\’\’

फिल्मों की एक झूठी सी दुनिया है

एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) से पूछा गया कि फिल्मों के मुकाबले राजनीति की लाइफ एकदम अलग होती है। क्या ये सब उन्हें जंच रहा है? जवाब में कंगना बोलीं- फिल्मों की एक झूठी सी दुनिया है। वो अलग वातावरण बनाया जाता है। एक बबल बनाया जाता है लोगों को आकर्षित करने के लिए। लेकिन राजनीति एक वास्तविकता है। लोगों के साथ उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना है, मैं नई हूं पब्लिक सर्विस में, बहुत कुछ सीखना है।

डाकिया बनकर आपकी सेवक की तरह काम करती रहूंगी: कंगना रनौत

वर्कफ्रंट पर कंगना (Kangana Ranaut) ने फिल्म क्वीन, थलाइवी, तनु वेड्स मनु, फैशन, मणिकर्णिका, गैंगस्टर जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी है, इसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है। ये मूवी इसी साल 14 जून को रिलीज होनी है।

VishwaJagran News