\’Bahubali\’ Return: राजामौली ने फैन्स को दे दिया सबसे बड़ा सरप्राइज

Bahubali

बाहुबली और बाहुबली 2 (Bahubali) की शानदार सक्सेस के बाद अगर आपको ये बताया जाए कि एक बार फिर से बाहुबली की वापसी हो रही है, तो आपका रिएक्शन क्या होगा? डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपने सभी बाहुबली फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। डायरेक्टर ने अपनी अपकमिंग सीरीज बाहुबली (Bahubali) द क्राउन ऑफ ब्लड की अनाउंसमेंट कर दी है। इस खबर के सामने आने के बाद फैन्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर राजामौली ने बीती शाम इंस्टा स्टोरी और ट्वीट के जरिए अपनी नई सीरीज बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड का ऐलान किया। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें इस सीरीज को लेकर अपडेट दिया गया । इस सीरीज की खास बात ये है कि ये पूरी तरह से एनिमेटेड होने वाली है। बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड की झलक शेयर करते हुए राजमौली ने ये भी बताया है कि जल्द ही इसका ट्रेलर सभी के सामने होगा।

When the people of Mahishmati chant his name, no force in the universe can stop him from returning.

Baahubali: Crown of Blood, an animated series trailer, arrives soon! pic.twitter.com/fDJ5FZy6ld

— rajamouli ss (@ssrajamouli) April 30, 2024

एक्स पर वीडियो किया शेयर

एसएस राजामौली ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में साफ-साफ बाहुबली (Bahubali) के नारे सुनाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, “जब महिष्मति के लोग उनका नाम जपते हैं तो ब्रह्मांड की कोई भी ताकत उन्हें वापस लौटने से नहीं रोक सकती। बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड, एक एनिमेटेड सीरीज का ट्रेलर जल्द ही आएगा!”

फैन्स ने पूछे सवाल

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड की अनाउंसमेंट के बाद फैन्स काफी एक्साइटेड हैं और इसकी कहानी जानने के लिए भी बेकरार हैं। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि इस सीरीज की कहानी कैसी होने वाली है।

बीजेपी में शामिल हुई ‘अनुपमा’, बोलीं- विकास के महायज्ञ में होना है शामिल

सीरीज की स्टार कास्ट को लेकर भी कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है। सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं, सुपर बाहुबली। एक यूजर ने सवाल किया कि ये क्या नेटफ्लिक्स पर आएगी।

VishwaJagran News