TMKOC के \’रोशन सिंह सोढ़ी\’ लापता, CCTV में मिला गुरचरण का सुराग

Gurcharan Singh

टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए अभिनेता गुरुचरण सिंह (Gurcharan Singh ) कथित तौर पर लापता हो गए हैं। 50 वर्षीय अभिनेता के पिता ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार, गुरुचरण सिंह (Gurcharan Singh )  मुंबई जाने के लिए 22 अप्रैल को सुबह साढ़े आठ बजे घर से हवाई अड्डे के लिए निकले थे लेकिन वह मुंबई नहीं पहुंचे और उनसे फोन के जरिए भी संपर्क नहीं हो पा रहा। हालांकि वह न तो मुंबई पहुंचे हैं और उसके बाद से उनका फोन भी बंद आ रहा है। वहीं इस पूरे मामले में अब एक अपडेट सामने आया है।

दरअसल, दिल्ली पुलिस को एक सीसीटीवी हाथ लगा है, जिसमें गुरचरण रात के 9 बजकर 14 मिनट पर दिल्ली के पालम इलाके में परशुराम चौक पर पैदल कहीं जाते हुए दिख रहे हैं। सीसीटीवी की तस्वीरों में देखा गया है कि एक्टर पैदल जा रहे हैं और उन्होंने कंधे पर बैग लिया हुआ है। वहीं, आज दिल्ली पुलिस गुरचरण की बैंक डिटेल्स खंगालेगी, जिससे शायद कोई सुराग हाथ लग सके।

बता दें कि गुरचरण (Gurcharan Singh ) 22 अप्रैल की शाम से लापता है। गुरुचरण सिंह अपने पिता का जन्मदिन मनाने दिल्ली आए थे। उन्होंने मुंबई की फ्लाइट बुक करवाई थी, लेकिन वो मुंबई नहीं गए। उनके लापता होने की खबर से उनके फैंस चिंतित दिखाई दे रहे हैं।

कौन है गुरुचरण सिंह (Gurcharan Singh ) 

गुरुचरण सिंह (Gurcharan Singh ) छोटे पर्दे के जाने-माने एक्टर हैं। वे सीआईडी और लेफ्ट राइट लेफ्ट जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं।

हालांकि गुरुचरण को असली पहचान टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली थी। शो में उन्होंने सोढ़ी नाम का किरदार निभाया था।