प्रीति जिंटा की वापसी, \’\’लाहौर 1947\’\’ की शूटिंग शुरू

Preity Zinta

बॉलीवुड\’ की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा (Preity Zinta) कई सालों बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। आमिर खान की फिल्म \’\’लाहौर 1947\’\’ में प्रीति और सनी देओल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके चलते कई सालों बाद एक बार फिर प्रीति और सनी की जोड़ी देखने को मिलेगी। कुछ साल पहले प्रीति शादी के बाद अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं। अब वह \’\’लाहौर 1947\’\’ से वापसी कर रही हैं।

लाहौर 1947 का निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। प्रीति जिंटा (Preity Zinta)  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर \’\’लाहौर 1947\’\’ के सेट से कुछ फोटोज शेयर कीं है। उन्होंने पहले दिन के सेट पर क्लैपबोर्ड दिखाते हुए शूटिंग शुरू होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। फिल्म में आमिर खान और सनी देओल पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।

हालांकि आमिर सिर्फ प्रोड्यूसर की भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल एक हवेली में चल रही है। फैंस इतने सालों बाद प्रीति को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

अब YouTube को टक्कर देंगे ELon Musk, जल्द लॉन्च करेंगे X TV App

कुछ दिन पहले आईपीएल के दौरान प्रीति (Preity Zinta)  की तस्वीरें वायरल हुई थीं। फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा था कि इस उम्र में भी वह कितनी यंग दिखती हैं।

VishwaJagran News