दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट, टूटी हाथ की दो हड्डियां

Divyanka Tripathi

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के लाखों चाहने वाले हैं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने नेचर के लिए भी जानी जाती हैं। इसी बीच दिव्यांका के चाहने वालों के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दिव्यांका (Divyanka Tripathi) का एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इस बात की जानकारी दिव्यांका के पति विवेक दहिया और पीआर टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर दी गई है।

टीवी एक्ट्रेस फिलहाल मेडिकल केयर में हैं। माना जा रहा है कि बीते दिन उनका एक्सीडेंट हुआ है। साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि दिव्यांका (Divyanka Tripathi) की बांह की दो हड्डियां टूट गई हैं। विवेक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिव्यांका के हाथ का एक एक्स-रे भी शेयर किया है। फिलहाल एक्ट्रेस को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। जैसे ही विवेक को दिव्यांका (Divyanka Tripathi) के एक्सीडेंट की खबर मिली उन्होंने अपना लाइव सेशन कैंसिल कर दिया और तुरंत अस्पताल पहुंचे।

\"Divyanka

जिसके बाद पीआर टीम ने पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘हमें ये बताते हुए दुख हो रहा है कि विवेक का कल होने वाला लाइव सेशन पोस्टपोन कर दिया गया है। कुछ घंटे पहले दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया था और अब वह मेडिकल केयर में हैं। जब तक वह ठीक नहीं हो जाती विवेक उनके साथ रहेंगे। आपकी समझ और सपोर्ट के लिए आपका धन्यवाद। और दिव्यांका के जल्द ही ठीख होने की कामना में हमारा साथ दीजिए। विवेक जल्द आप सभी के साथ जुड़ेंगे।’

रूस का सुपरसोनिक बमवर्षक फाइटर जेट क्रैश, यूक्रेन का दावा- हमने मार गिराया

बता दें, दिव्यांका और विवेक की मुलाकात उनके मशहूर सीरियल ये हैं मोहब्बतें के सेट पर ही हुई थी। इस सीरियल में दिव्यांका लीड रोल में थीं और उन्हें उनके किरदार के लिए दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा था। इसी शो में विवेक की भी एंट्री हुई थी। जहां दोनों की एक-दूसरे से पहली बार मुलाकात हुई। फिर दोनों के परिवार ने इस मुलाकात को आगे बढ़ाने को कहा। जिसके बाद 8 जुलाई 2016 में दोनों शादी कर ली।

VishwaJagran News