बंडारू दत्तात्रेय ने प्रदेशवासियों को दी रामनवमी की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं

Bandaru Dattatreya

चंडीगढ़। हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय (Bandaru Dattatreya) ने आज रामनवमी (Ram Navami) के पावन अवसर पर जिला पंचकूला के सेक्टर-12ए स्थित वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पंहुचकर विधिवत पूजा अर्चना की और भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर हरियाणा के मुख्य सचिव और वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर सेक्टर 12ए के प्रधान टीवीएसएन प्रसाद व उनकी धर्मपत्नी डाॅ देवी भी उपस्थित थे। टीवीएसएन प्रसाद ने मंदिर में पहुंचने पर राज्यपाल (Bandaru Dattatreya) का स्वागत किया।

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय (Bandaru Dattatreya) ने प्रदेशवासियों को रामनवमी (Ram Navami) की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर वेंकटेश्वर स्वामी तिरुपति बालाजी मंदिर, कुरुक्षेत्र से आये पुजारियों द्वारा विधिवत पूजा अर्चना की गई। मंदिर में सीताराम कल्याणम को भव्य तरीके से मनाया गया, जिसमें सैंकड़ो भक्तों ने भाग लिया। यह सदियों पुरानी परंपरा अत्यधिक सांस्कृतिक और धार्मिक महत्व रखती है। सीताराम कल्याणम के बाद दत्तात्रेय ने प्रसाद ग्रहण किया। वेंकेटेशवर स्वामी मंदिर के प्रतिनिधियों ने राज्यपाल को शाॅल भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर डीसीपी हिमाद्री कौशिक, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गगनदीप सिंह, वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर की सचिव नीरजा, आईपीएस, सदस्य संजीव कुमार सहित भारी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।