कठुआ में दहाड़े सीएम योगी, बोले- अब देश में पटाखा भी फूटे तो पाकिस्तान देता है सफाई

CM Yogi in Kathua

कठुआ। लोकसभा के चुनावी अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) आज बुधवार को जम्मू के कठुआ में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे, यहां पर सीएम योगी ने जिला खेल मैदान में आयोजित जनसभा में मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। सीएम योगी ने कहा कि अब देश में पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान सफाई देता है कि इसमें उसका हाथ नहीं है। क्योंकि उसे पता है कि अब भारत में मजबूत सरकार है।

दरअसल, उधमपुर संसदीय क्षेत्र प्रदेश के छह जिलों कठुआ, उधमपुर, रियासी, डोडा, रामबन और किश्तवाड़ में फैला हुआ है। भाजपा ने तीसरी बार इस सीट से डॉ. जितेंद्र सिंह को मैदान में उतारा है।

जिनके पक्ष में वोट मांगने पहुंचे सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि जब बात जम्मू-कश्मीर की होती है तो आज़ाद भारत के नारे ‘जहां हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है’ गूंजते हैं। इस सपने (अनुच्छेद 370 को निरस्त करना) को पूरा करने के लिए डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपना बलिदान दिया, लेकिन कोई भी सरकार इस संबंध में कोई निर्णय नहीं ले सकी… मैं पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का आभारी हूं कि उन्होंने आतंकवाद को खत्म कर दिया है और यह सुनिश्चित किया कि दिल्ली का लाल किला हो या श्रीनगर का लाल चौक, हर जगह उत्साह और उमंग है क्योंकि यह क्षेत्र अब विकास की मुख्यधारा से जुड़ गया है।

कठुआ में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा के देश में एक मजबूत सरकार ने लोगों को कई सुविधाएं दीं। 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिला। स्वास्थ्य की सुविधाएं भी नागरिकों को दिया जा रहा है। अब देश में पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान सफाई देता है कि इसमें उसका हाथ नहीं है। क्योंकि उसे पता है कि अब भारत में मजबूत सरकार है। उन्होंने कहा कि आज से पहले अयोध्या का नाम लेने से लोग डरते थे।

अब पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान पहले ही सफाई देता है कि हमने कुछ नहीं कियाः योगी

पहली बार मुख्यमंत्री (CM Yogi) बनने के बाद जब अयोध्या गया तो लोगों ने कहा कि आपके यहां आने से कुछ लोग नाराज हो सकते हैं तो मैंने जवाब दिया कि लोगों के नाराजगी को देखते हुए क्या वह अपने आराध्य से ना मिले। उन्होंने पूछा कि क्या कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवा सकती थी। कांग्रेस कहती है कि राम हुए ही नहीं कृष्णा हुए ही नहीं।

इस दौरान कठुआ के जिला खेल मैदान में आयोजित जनसभा में मंच पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के साथ केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी डॉ. जितेंद्र सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे हैं। डॉ. जितेंद्र सिंह ने सीएम योगी को पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया।

admin