\’पिछले तीन दिनों से बिस्तर पर था\’, दिल्ली के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद बोले रियान पराग

Ryan Parag

जयपुर। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के ऑलराउंडर रियान पराग (Ryan Parag) , जिन्होंने घरेलू टीम को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) पर 12 रन से जीत दिलाई, ने कहा कि मैच से पहले वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे और उन्हें मैदान पर उतरने से पहले दर्दनिवारक दवाएं लेनी पड़ीं।

राजस्थान ने सवाई मानसिंह स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स पर 12 रन से जीत हासिल कर घरेलू टीम के विजयी होने का सिलसिला जारी रखा।

गुरुवार रात खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम 7.2 ओवर के बाद 36 रन पर 3 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी, हालांकि, पराग बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को 20 ओवर में 5 विकेट पर 185 रनों के कुल स्कोर तक पहुंचा दिया।

पराग (Ryan Parag) ने मैच के बाद कहा, मैंने बहुत कड़ी मेहनत की है, पिछले तीन दिनों से मैं बिस्तर पर था, मैं दर्दनिवारक दवाएं ले रहा था, मैं आज ही उठा हूं और मैं बहुत खुश हूं।

ऑलराउंडर ने आईपीएल 2024 में शानदार शुरुआत की और राजस्थान के लाइनअप में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए एक परिभाषित भूमिका से लाभान्वित हो रहे हैं। उन्होंने आईपीएल 2024 की शानदार शुरुआत के लिए अपने घरेलू फॉर्म को श्रेय दिया।

चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका, IT ने थमाया 1700 करोड़ रुपए का नोटिस

उन्होंने कहा, मुझे पता है कि मेरी अपने बारे में क्या राय है। मेरा घरेलू सीज़न बहुत अच्छा रहा और इससे मदद मिली। इसमें से कोई शीर्ष चार को 20 ओवर खेलने हैं, विकेट नीचा रह रहा था और रुक रहा था, पहले गेम में संजू भैया ने ऐसा किया था।\’\’ बता दें कि राजस्थान की यह घरेलू मैदान पर नौ मैचों में लगातार नौवीं जीत है।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। राजस्थान की टीम एक समय केवल 36 रन पर यशस्वी जयसवाल (05), जोस बटलर (11) और कप्तान संजू सैमसन (15) के विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी, यहां से पराग (नाबाद 84) ने रविचंद्रन अश्विन (29) ध्रुव जुरेल (20) और शिमरोन हेटमायर (नाबाद 14) के साथ मिलकर राजस्थान को 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 185 रन तक पहुंचा दिया।

VishwaJagran News